Cricket
शुभमन गिल के साथ कैसे बढ़ा ब्रोमांस? ईशान किशन ने खोला राज

शुभमन गिल के साथ कैसे बढ़ा ब्रोमांस? ईशान किशन ने खोला राज

शुभमन गिल के साथ कैसे बड़ा रोमांस, ईशान किशन ने खोला राज
इस सवाल के जवाब में ईशान किशन ने बताया, "जो अपने स्टेट से अच्छा खेलता था, उनकी इंडिया A, B और C टीम बनती थी। शुभमन गि मेरी टीम में आए थे।

ईशान किशन टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में स्मृति मंधाना के साथ आएं, जिसमे उन्होंने एक सवाल के जवाब में बताया कि उनकी शुभमन गिल के साथ दोस्ती कैसे शुरू हुई। कैसे दोनों के बीच रिश्ता गहरा बना। आपको बता दें कि शुभमन गिल अभी भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका में हैं, जबकि ईशान किशन ने टेस्ट सीरीज से हटने का फैसला किया था और भारत लौट आए हैं।

कौन बनेगा करोड़पति में आई एक दर्शक ने ईशान किशन से एक फोटो बेस सवाल पूछा। फोटो में ईशान किशन और शुभमन गिल थे। महिला दर्शक ने पूछा, “आपकी और शुभमन गिल का रोमांस और कमेस्ट्री साफ़ दिखती है। दोनों के बीच ये कैसे शुरू हुई?”

इस सवाल के जवाब में ईशान किशन ने बताया, “जो अपने स्टेट से अच्छा खेलता था, उनकी इंडिया A, B और C टीम बनती थी। शुभमन गि मेरी टीम में आए थे। एक बार वो मेरे कमरे में ही आकर सो गए। फिर हम साथ रहने लगे, साथ खेलते थे तो साथ बाहर जाने लगे। फिर हमारी दोस्ती सिर्फ मैदान पर नहीं रही, हम बाहर भी साथ रहने लगे और दोस्ती बढ़ती गए।”

यह भी देखेंपूर्व भारतीय दिग्गज ने एमएस धोनी से की केएल राहुल की तुलना, बताया DRS स्पेशलिस्ट

भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज ईशान किशन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट स्क्वॉड में शामिल थे। लेकिन उन्होंने सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। वह वनडे सीरीज के बाद ही भारत लौट आए थे। ईशान किशन ने सीरीज से बाहर हटने के पीछे निजी कारण का हवाला दिया था। बाद में रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ईशान किशन एक साल से लगातार ट्रेवल कर रहे थे और इसलिए मानसिक थकान के कारण उन्होंने ब्रेक मांगा था जिसे बीसीसीआई ने मंजूर कर दिया था।

Editors pick