Cricket
ईशान किशन ने कॉपी किया एमएस धोनी का हेयरकट, सोशल मीडिया पर कुछ यूं आए रिएक्शन

ईशान किशन ने कॉपी किया एमएस धोनी का हेयरकट, सोशल मीडिया पर कुछ यूं आए रिएक्शन

ईशान किशन ने कॉपी किया एमएस धोनी का हेयरकट, सोशल मीडिया पर कुछ यूं आए रिएक्शन
ईशान किशन (Ishan Kishan) वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारत लौट आए हैं। इस दौरान ईशान किशन ने भारत आते ही सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के स्टूडियो में हेयरकट कराया। जिसे देख फैन्स सोशल मीडिया पर एमएस धोनी (MS Dhoni) के जैसा हेयरकट बता रहे हैं। ऋषभ पंत के चोट से उबरने के साथ किशन एशिया […]

ईशान किशन (Ishan Kishan) वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारत लौट आए हैं। इस दौरान ईशान किशन ने भारत आते ही सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के स्टूडियो में हेयरकट कराया। जिसे देख फैन्स सोशल मीडिया पर एमएस धोनी (MS Dhoni) के जैसा हेयरकट बता रहे हैं। ऋषभ पंत के चोट से उबरने के साथ किशन एशिया कप (Asia Cup 2023) और विश्व कप 2023 (World Cup 2023) के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में पहली पसंद हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs IRE: प्रैक्टिस के दौरान जसप्रीत बुमराह ने की खतरनाक गेंदबाजी, फैन्स हुए खुश-देखें वीडियो

ईशान किशन के हेयरकट को देखकर फैंस को एमएस धोनी याद आ रही है, क्योंकि ईशान ने माही का हेयरस्टायल कॉपी किया है, जिसे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने सितंबर में आईपीएल 2021 से पहले किया था। इस दौरान फैंस धोनी को एडिडास और ईशान को एबिबास कहकर जमकर मजे ले रहे है।

https://twitter.com/Iconic_Rohit/status/1691780718417048016?s=20

किशन ने वेस्ट इंडीज दौरे पर लगातार चार अर्धशतक बनाए। लेकिन टी20 सीरीज में उनका बल्ला शांत नजर आया। जबकि ईशान को शुक्रवार से शुरू होने वाली आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी टीम में नहीं चुना गया। अब सभी को ईशान किशन से एशिया कप 2023 में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने आयरलैंड दूसरे से इशान किशन और शुबमन गिल की अनुपस्थिति को लेकर निराशा व्यक्त की और कहा कि केवल आईपीएल में प्रदर्शन करने से टीम इंडिया को टी20 विश्व कप जीतने में मदद नहीं मिलेगी।

आकाश चोपड़ा को है इस बात का दुःख

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “मुझे लगता है कि हम टी20 को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। इशान किशन और शुबमन गिल आयरलैंड नहीं जा रहे हैं। मैं समझ सकता हूं कि लोगों को ब्रेक की जरूरत है। लेकिन अब से टी20 वर्ल्ड कप तक हमारे पास 14 मैच हैं। आईपीएल के बारे में मत सोचो।” हर कोई आईपीएल में प्रदर्शन करता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम विश्व कप जीतेंगे। वास्तव में, हमने इसे केवल तभी जीता था जब आईपीएल भी नहीं था।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick