Cricket
अब भी MI छोड़कर जा सकते हैं रोहित शर्मा? फिर खुलेगी ट्रेडिंग विंडो

अब भी MI छोड़कर जा सकते हैं रोहित शर्मा? फिर खुलेगी ट्रेडिंग विंडो

IPL Trading Window 2024: रोहित शर्मा छोड़कर जा सकते हैं मुंबई इंडियंस? फिर खुल रही है ट्रेडिंग विंडो
क्या रोहित शर्मा के पास अभी भी मुंबई इंडियंस छोड़कर किसी और टीम के लिए खेलने का विकल्प है? IPL Trading Window 2024 एक बार फिर खुलने जा रही है।

आईपीएल ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस के फैंस को झटका लगा जब फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा को हटाकर अपने नए कप्तान के रूप में हार्दिक पंड्या के नाम की घोषणा की। कई फैंस तो यहाँ तक कह रहे हैं कि रोहित शर्मा को किसी और टीम में चले जाना चाहिए, लेकिन ट्रेडिंग विंडो 12 दिसंबर को ही बंद हो गई जबकि मुंबई ने अपने नए कप्तान की घोषणा इसके बाद की। लेकिन अभी भी ये संभव है कि रोहित शर्मा आगामी आईपीएल सीजन में किसी और टीम के लिए खेलते दिखें, दरअसल एक बार फिर ट्रेडिंग विंडो खुलने जा रही है।

आईपीएल ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में है। इसके एक दिन बाद यानी 20 दिसंबर को ट्रेडिंग विंडो एक बार फिर खुल जाएगी, तो संभव है कि रोहित शर्मा किसी और टीम में ट्रेडिंग के जरिए चले जाए।

मुंबई इंडियंस के लिए 2013 में पहली बार कप्तानी संभालने वाले रोहित शर्मा ने पहले ही सीजन टीम को चैंपियन बनाया। उसके बाद 2023 तक उन्होंने 5 ख़िताब इस टीम को जिताए। 2024 आईपीएल सीजन से पहले मुंबई ने अपना कप्तान बदला और रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को चुना, जिन्हे वह ट्रेडिंग के जरिए गुजरात टाइटंस टीम से लाइ। इससे फैंस नाराज है, और कुछ ऐसे संकेत भी है कि जिससे लगता है कि रोहित शर्मा इस फैसले से खुश नहीं हैं और मुंबई इंडियंस कैंप में भी सबकुछ ठीक नहीं है।

Mumbai Indians छोड़कर जा सकते हैं रोहित शर्मा?

रोहित शर्मा से कप्तानी पद से हटाए जाने के बाद एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने दिल वाला इमोजी शेयर किया, लेकिन इस इमोजी का यूजर्स इशारा समझने लगे कि रोहित शर्मा चेन्नई सुपर किंग्स में जाने का तो नहीं सोच रहे। दरअसल रितिका ने पीले रंग का इमोजी शेयर किया था।

यह भी देखें‘कुछ लोगों ने इसे पर्सनली ले लिया है’ पंड्या के कप्तान बनने पर डीवीलियर्स ने दी प्रतिक्रिया

जबकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आईपीएल ट्रेडिंग जब खुली हुई थी तब दिल्ली कैपिटल्स ने रोहित शर्मा को ट्रेडिंग के जरिए अपने स्क्वॉड में लेने की इच्छा जताई थी लेकिन तब मुंबई इंडियंस इसके लिए तैयार नहीं था।

रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस द्वारा गुस्सा जाहिर किया गया। टीम के खिलाफ कई हैशटैग ट्रेंड हुए तो टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने भी टूटे दिल वाला इमोजी शेयर कर सबकुछ ठीक नहीं होने की ओर इशारा किया।

Editors pick