Cricket
CSK स्टार की चमकी किस्मत, श्रीलंका लीग में मिले IPL से 14 गुना ज्यादा पैसे

CSK स्टार की चमकी किस्मत, श्रीलंका लीग में मिले IPL से 14 गुना ज्यादा पैसे

CSK स्टार की चमकी किस्मत, श्रीलंकाई लीग में मिले IPL से 14 गुना ज्यादा पैसे
भारत में आईपीएल 2024 (IPL 2024) के प्लेऑफ के मुकाबले खेले जा रहे हैं। जहां इस लीग में विश्वभर के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है।

Matheesha Pathirana LPL Auction: भारत में आईपीएल 2024 (IPL 2024) के प्लेऑफ के मुकाबले खेले जा रहे हैं। जहां इस लीग में विश्वभर के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। इसी बीच लंका प्रीमियर लीग के लिए भी खिलाड़ियों की बोली लगी है। जहां चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेलने वाले श्रीलंकाई स्टार तेज गेंदबाज की किस्मत चमकी है। LPL ऑक्शन में यह खिलाड़ी आईपीएल के मुकाबले 14 गुना महंगा बिका है। चलिए जानते हैं कौन है ये खिलाड़ी।

Matheesha Pathirana की चमकी किस्मत

चेन्नई सुपर किंग्स के इस तेज गेंदबाज ने लंका प्रीमियर लीग के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैं। मथीशा पथिराना को कोलंबो स्ट्राइकर्स ने अपने भारतीय रुपए में यह लगभग 1 करोड़ रुपए होते हैं। बता दें कि श्रीलंका के पूर्व स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तरह एक्शन वाले मथीशा पथिराना पिछले सीजन भी इसी टीम का हिस्सा थे। उन्होंने आईपीएल में इस सीजन कुल 6 मैचों में 13 विकेट झटके थे।

यह भी पढ़ें: हरभजन सिंह बनेंगे टीम इंडिया के अगले कोच? पूर्व स्पिनर का बयान हुआ वायरल

नीलामी में इतने खिलाड़ियों ने दिया नाम

लंका प्रीमियर लीग 2024 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी इस समय कोलंबो में जारी है, जिसमें 424 क्रिकेटरों ने बोली के लिए अपना नाम दिया है। इस नीलामी में अब तक के सबसे हैरान कर देने वाली बोली मथीशा पथिराना पर लगी है। मथीशा पथिराना 50,000 अमेरिकी डॉलर के बेस प्राइस पर मौजूद थे।

दांबुला ने 70,000 अमेरिकी डॉलर पर बोली शुरू की और ठीक इसी तरह एलपीएल रिकॉर्ड टूट गया क्योंकि गैल मार्वल्स 100,000 अमेरिकी डॉलर तक पहुंच गया। इसके बाद अंत में कोलंबो स्ट्राइकर्स ने 1 लाख 20 हजार अमेरिकी डॉलर की बोली लगाकर उन्हें अपने स्क्वाड में शामिल किया है।

Editors pick