Cricket
IPL Auction 2024: नीलामी में हुई चूक पर पंजाब किंग्स का आया रिएक्शन

IPL Auction 2024: नीलामी में हुई चूक पर पंजाब किंग्स का आया रिएक्शन

IPL Auction 2024: नीलामी में हुई चूक पर पंजाब किंग्स का आया रिएक्शन
आईपीएल 2024 नीलामी में ऐसा माना जा रहा था की प्रीति जिंटा के गलत चयन के कारण पंजाब किंग्स टीम को ₹20 लाख का नुकसान हुआ है।

IPL Auction 2024: आईपीएल 2024 नीलामी में ऐसा माना जा रहा था की प्रीति जिंटा के गलत चयन के कारण पंजाब किंग्स टीम को ₹20 लाख का नुकसान हुआ है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है। अब इसी मामले को लेकर पंजाब किंग्स ने अधिकारिक ऐलान करते हुए इसकी पुष्टि कर दी है की उनसे नीलामी में किसी भी तरह की गलती हुई और उन्होंने सही शशांक सिंह (Shashank Singh) का चयन किया है।

पंजाब किंग्स ने की पुष्टि

पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर लिखते हुए कहा, “पंजाब किंग्स यह स्पष्ट करना चाहेगा कि शशांक सिंह हमेशा हमारी लक्ष्य सूची में थे। एक ही नाम के 2 खिलाड़ियों के सूची में होने के कारण भ्रम की स्थिति थी। हमें उसे अपने साथ पाकर और हमारी सफलता में उसका योगदान देखकर बहुत खुशी हो रही है।”

19 दिसम्बर 2023 को दुबई में आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हो रही थी। इस दौरान सभी टीम अपने लिए खिलाड़ियों पर लगातार बोली लगा रही थीं। पंजाब किंग्स टीम की तरफ से उसकी मालकिन प्रीति जिंटा, टीम के सह-मालिक नेस वाडिया और टीम के हेड कोच संजय बांगड़ खिलाड़ियों की बोली लगा रहे थे।

इसी दौरान जब खिलाड़ियों की नीलामी आयोजित कर रही मल्लिका सागर ने शशांक सिंह का नाम बोली के लिए रखा। थोड़े सोच-विचार और संजय बांगड़ से बातचीत के बाद शशांक सिंह पर प्रीति जिंटा ने बोली लगा दी। शशांक सिंह का बेस प्राइस (खिलाड़ी को बोली में मिलने वाली न्यूनतम रकम) ₹20 लाख रखा गया था।

FOLLOW MORE UPDATE

Editors pick