Cricket
“45 दिनों में भारत के लिए खेलेगा”: आकाश चोपड़ा ने किया अभिषेक शर्मा को लेकर बड़ा दावा

“45 दिनों में भारत के लिए खेलेगा”: आकाश चोपड़ा ने किया अभिषेक शर्मा को लेकर बड़ा दावा

“45 दिनों में भारत के लिए खेलेगा”: आकाश चोपड़ा ने किया अभिषेक शर्मा को लेकर बड़ा दावा
सनराइजर्स हैदराबाद आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2024 क्वालीफायर 1 में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ने के लिए तैयार है।

सनराइजर्स हैदराबाद आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2024 (IPL 2024) क्वालीफायर 1 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs SRH) से भिड़ने के लिए तैयार है। इस बड़े मैच से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) के टीम इंडिया में डेब्यू को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। चलिए जानते हैं क्या बोले चोपड़ा।

IPL 2024 में SRH का प्रदर्शन

पैट कमिंस की अगुवाई में सनराइजर्स हैदराबाद ने 14 मैचों में 17 अंकों के साथ लीग चरण को दूसरे स्थान पर समाप्त किया, नेट रन रेट के आधार पर राजस्थान रॉयल्स को मामूली अंतर से हराकर क्वालीफायर 1 में हैदराबाद को जगह मिली। SRH अब क्वालीफायर 1 में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

यह भी पढ़ें: CSK स्टार की चमकी किस्मत, श्रीलंका लीग में मिले IPL से 14 गुना ज्यादा पैसे

Abhishek Sharma जल्द ही भारत के लिए डेब्यू करेंगे

अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में, चोपड़ा ने अभिषेक शर्मा के लगातार प्रदर्शन की प्रशंसा की और युवा बल्लेबाज के भविष्य को लेकर भविष्यवाणी की। आकाश चोपड़ा ने कहा, “अभिषेक शर्मा चमकता सितारा हैं। अगर हम पंजाब के खिलाफ पिछले मैच पर भी ध्यान दें तो उन्होंने पहली गेंद पर ट्रेविस हेड का विकेट गंवा दिया था, लेकिन अभिषेक शर्मा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरे छोर पर क्या हुआ है। वह आते हैं और निडर और बेफिक्र होकर खेलते हैं।’ शर्मा जी का बेटा 45 दिनों के भीतर भारत के लिए खेलेगा।”

चोपड़ा ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि अभिषेक शर्मा जिम्बाब्वे और श्रीलंका दौरे पर भारत के लिए ओपनिंग करेंगे। वह बहुत अच्छा खेलते हैं और इस मैच में उन्हें और भी अच्छा खेलना होगा क्योंकि आपको विपक्ष में सुनील नारायण और वरुण चक्रवर्ती मिलेंगे। ट्रैविस हेड की वजह से स्पिन को जल्दी पेश किया जा सकता है। इसलिए आपको स्पिन को बेअसर करने के लिए एक भारतीय बल्लेबाज लाना होगा – वह अभिषेक शर्मा हैं।”

Editors pick