Cricket
‘या तो हम बहाना बना सकते हैं या…’ ऋषभ पंत ने जीत के बाद दिया बड़ा बयान

‘या तो हम बहाना बना सकते हैं या…’ ऋषभ पंत ने जीत के बाद दिया बड़ा बयान

“या तो हम बहाना बना सकते हैं या…” देखें जीत के बाद क्या बोले ऋषभ पंत
LSG vs DC: दिल्ली कैपिटल्स की लखनऊ पर जीत के बाद कप्तान Rishabh Pant ने कहा कि हमारी टीम को एक साथ मिलकर स्ट्रिक्ट होने की जरुरत है।

LSG vs DC: ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स को 6 विकेट से हराया। इस जीत के साथ दिल्ली अंक तालिका में एक स्थान ऊपर आकर 9वें नंबर पर आ गई है। हालांकि यहाँ से भी दिल्ली के लिए राहें आसान नहीं है, ये बात पंत भी जानते हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा कि हमारी टीम को एक साथ मिलकर स्ट्रिक्ट होने की जरुरत है।

जीत के बाद ऋषभ पंत का बयान

ऋषभ पंत ने मैच के बाद कहा, “हमने खिलाड़ियों से कहा कि हमें चैंपियन की तरह सोचना होगा, कड़ी लड़ाई जारी रखनी होगी। ऐसा समय भी आए हैं जब हम गेंद से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन कुछ खिलाड़ियों को जिम्मेदारी लेनी होगी। हमें एक टीम के रूप में एकजुट रहना होगा।”

ऋषभ पंत ने आगे कहा, “हमारी समस्या यह थी कि हमारी टीम में बहुत खिलाड़ी चोटिल थे। 10 टीमों के साथ, खिलाड़ी मिलना मुश्किल है। हम या तो बहाना बना सकते हैं या सीख सकते हैं।”

तीसरे नंबर पर जेक फ्रेजर-मैक्गर्क को लेकर पंत ने कहा, अभी तक बहुत कुछ नहीं सोचा है। इसे एक समय में एक मैच लें।

6 विकेट से जीता दिल्ली कैपिटल्स

लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी। आयुष बडोनी ने 35 गेंदों में 55 रन बनाए, उनके और अरशद खान के बीच 8वें विकेट के लिए 73 रनों की ऐतिहासिक साझेदारी ने टीम का स्कोर 167 तक पहुंचाया। कुलदीप यादव ने 4 ओवरों में 20 रन देकर 3 विकेट चटकाए, इसके लिए उन्हें मैच का सर्वश्रेष्ठ प्लेयर चुना गया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए जैक फ्रेजर ने 35 गेंदों में 55 रनों की शानदार पारी खेली, पंत ने 24 गेंदों में 41 रन बनाए। पंत ने आईपीएल में अपने 3000 रन भी पूरे किए। दिल्ली ने लक्ष्य को 11 गेंद शेष रहते हासिल कर 6 विकेट से जीत दर्ज की।

Editors pick