Cricket
IPL 2024: CSK में वापसी के बाद शार्दुल ठाकुर की नजरें खिताब जीतने पर

IPL 2024: CSK में वापसी के बाद शार्दुल ठाकुर की नजरें खिताब जीतने पर

IPL 2024: CSK में वापसी के बाद शार्दुल ठाकुर की नजरें खिताब जीतने पर
भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) आईपीएल 2024 (IPL 2024) में चेन्नई सुपर किंग्स में खेलने के लिए तैयार हैं।

भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) आईपीएल 2024 (IPL 2024) में चेन्नई सुपर किंग्स में खेलने के लिए तैयार हैं। उनका मानना है सीएसके इस साल भी आईपीएल का खिताब जीते। सीएसके का शार्दुल पर विश्वास स्पष्ट था क्योंकि उन्होंने फिर से टीम में चुना। आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा रिलीज किए जाने के बाद उन्हें चेन्नई ने 4 करोड़ रुपये में ख़रीदा।

शार्दुल ने रविचंद्रन अश्विन के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “हां, उन्होंने मेरे लिए बोली लगाई, लेकिन वे मुझे एक खिलाड़ी के रूप में भी पसंद करते हैं, और उन्हें मेरी क्षमताओं पर भरोसा है। इसके अलावा, जब मैंने 2018 से 2021 तक उनके साथ खेला, तो उन्होंने मुझ पर बहुत निवेश किया और मुझे आईपीएल में खेलने का काफी समय दिया।”

यह भी पढ़ें: सरकार ने WFI को किया सस्पेंड, तो बजरंग पुनिया ने की खेल मंत्रालय की तारीफ

शार्दुल ठाकुर का सीएसके के साथ एक अच्छा इतिहास है, जो 2018 और 2021 में उनके आईपीएल खिताब जीतने वाले अभियानों के दौरान टीम के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में उजागर हुआ। उन फाइनल में से एक में चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, ठाकुर के लिए सीएसके के अटूट समर्थन ने उनके विश्वास को प्रदर्शित किया।

शार्दुल ने आगे कहा “वास्तव में, हम फाइनल हार गए; मेरा फाइनल अच्छा नहीं रहा. इसके बावजूद, उन्होंने मेरा समर्थन किया और दो साल बाद, मुझे उनके साथ चैंपियनशिप का अनुभव करने का सौभाग्य मिला। मैं 2018 और 2021 में सीएसके के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज था, जब हम जीते। तो, दोनों चैंपियनशिप। मुझे लग रहा है कि मैं इसे इस बार दोहरा सकता हूं।”

Editors pick