Cricket
“हम पावरप्ले में फायदा नहीं उठा सके” CSK vs DC मैच में हार के बाद छलका रुतुराज गायकवाड़ का दर्द

“हम पावरप्ले में फायदा नहीं उठा सके” CSK vs DC मैच में हार के बाद छलका रुतुराज गायकवाड़ का दर्द

“हम पावरप्ले में फायदा नहीं उठा सके” CSK vs DC मैच में हार के बाद छलका रुतुराज गायकवाड़ का दर्द
IPL 2024 CSK vs DC: इडियन प्रीमियर लीग में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स को हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2024 CSK vs DC: इडियन प्रीमियर लीग में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स को हार का सामना करना पड़ा। टॉस जीतकर ऋषभ पंत ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए डेविड वार्नर ने फिफ्टी ठोकी और पंत ने भी अर्धशतक जमाया। अब चेन्नई को मिली हार के बाद कप्तान रुतुराज गायकवाड़ का दर्द छलका है।

दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद रुतुराज गायकवाड़ ने कहा, “पहले छह ओवरों के बाद गेंदबाजों ने जिस तरह से वापसी की, उससे मैं काफी खुश था, उन्हें 190 तक रोकना एक अच्छा प्रयास था। पहली पारी बल्लेबाजी पक्ष के लिए बेहतर खेली, दूसरी पारी में कुछ सीम मूवमेंट था। रचिन बड़े अंतर से चूक रहे थे। आधे रास्ते में मुझे लगा कि यह प्राप्त करने योग्य है, लेकिन हम पावरप्ले में इसका फायदा नहीं उठा सके। हम हमेशा पीछे थे, पकड़ने की कोशिश कर रहे थे और गति कम करें। पहले कुछ ओवरों में हमने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन [पावरप्ले के] आखिरी दो ओवर महंगे थे। दो जीत के बाद, आप एक के बराबर से नीचे की उम्मीद कर सकते हैं, इसलिए ज्यादा चिंता की बात नहीं है।”

रहाणे और धोनी ने की अच्छी बल्लेबाजी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले तो चेन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही। अजिंक्य रहाणे ने एक बार फिर से टीम के लिए ताबड़तोड़ पारी खेली। इस बल्लेबाज ने 30 बॉल पर 5 चौके और 2 छक्का की मदद से 45 रन बनाए। वहीं टीम को छठा झटका लगने के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैदान पर कदम रखा और चौके के साथ शुरुआत की। इस दौरान धोनी के बल्ले से 16 गेंदों में 37 रनों की पारी निकली।

खलील और मुकेश कुमार की खतरनाक गेंदबाजी

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक तरफ कप्तान ऋषभ पंत और डेविड वार्नर का बल्ला चला तो गेंदबाजी में ऐसा ही कमाल खलील अहमद और मुकेश कुमार ने कर दिखाया। दिल्ली कैपिटल्स को शुरुआती सफलता खलील ने दिलाई तो आखिर में आकर मुकेश कुमार ने विकेट झटके।

Editors pick