Cricket
RCB vs CSK Weather Live Update: बेंगलुरू में रुकी बारिश, खेल दोबारा शुरू

RCB vs CSK Weather Live Update: बेंगलुरू में रुकी बारिश, खेल दोबारा शुरू

RCB vs CSK मैच के बीच बेंगलुरू में मौसम खराब है। आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान बारिश बीच-बीच में खलल डाल रही है।

आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आज खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह नॉकआउट मैच होगा। एमएस धोनी और विराट कोहली को आमने-सामने देखने के लिए फैंस बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं, लेकिन बारिश बीच-बीच में खलल डाल रही है।

RCB vs CSK Weather LIVE:

8:24 PM- बेंगलुरू में बारिश रुक चुकी है और खेल भी शुरू हो गया है।

8:14 PM- मैदान से कवर्स हट चुके हैं। जल्द ही खेल शुरू होगा।

8:05 PM- बेंगलरू में बारिश रुक चुकी है। मैदान पर कवर्स अभी भी बने हुए हैं।

7:45 PM- बेंगलुरू में तेज बारिश आ गई है और मैच को बीच से ही रोक दिया गया है। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कवर्स से ढक दिया गया है।

7:37 PM- बेंगलुरू में बीच मुकाबले में ही धीमी बारिश शुरू हो गई है। आरसीबी फिलहाल बल्लेबाजी कर रही है।

6:56 PM- दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर हैं। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कुछ ही देर में टॉस उछाला जाएगा। यहां मौसम साफ हो चुका है।

6:22 PM- एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के मैदान से कवर्स हटने लगे हैं। दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर अभ्यास के लिए आने लगे हैं। विराट के बाद एमएस धोनी भी नजर आ रहे हैं।

5:59 PM- टॉस के एक घंटा पहले एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर कवर्स आ गए हैं। यहां हलके बादल भी आने लगे हैं।

5:49 PM- बेंगलुरू में मौसम साफ नजर आ रहा है, बादल जाने लगे हैं। साथ ही एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के मैदान पर विराट कोहली अपने बल्ले के साथ नजर आ रहे हैं।

5:16 PM- मैदान पर ग्राउंड स्टाफ कवर्स के साथ तैयार हैं। चिन्नास्वामी स्टेडियम में बादल घिरे हुए हैं।

4:38 PM- बेंगलुरू में शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक बारिश के 40 से 60 प्रतिशत तक आसार बने हुए हैं। जबकि, शहर के दक्षिण-पूर्वी हिस्सों में सुबह से बारिश हो रही है।

4:35 PM- बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के ऊपर बादल छाने लगे हैं।

  • बेंगलुरू के कुछ हिस्सों में सुबह से बारिश हो रही है। हालांकि, एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बूंदें नहीं दिखाई दी हैं। लेकिन मौसम के आसार देखते हुए यहां तक बादल पहुंचने में भी ज्यादा देर नहीं लगेगी।
  • बेंगलुरू के अब तक दक्षिण-पूर्वी हिस्सों में बारिश हुई है। बोम्मासंद्रा और इलेक्ट्रॉनिक सिटी के इलाकों में बरसात हुई है। उधर, सिंगसांद्रा में भी भारी बारिश देखी गई।
  • ताजा अपडेट के मुताबिक एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बड़े मैच को लेकर भीड़ जमा होनी शुरू हो गई है। यहां, कुछ बारिश के आसार भी बने हुए हैं।

Editors pick