Cricket
LSG को झटका, एक और विदेशी खिलाड़ी फेज से बाहर

LSG को झटका, एक और विदेशी खिलाड़ी फेज से बाहर

IPL 2024 David Willey
David Willey IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स में शामिल इंग्लैंड के डेविड विली आईपीएल के पहले हाफ से बाहर हो गए हैं।

आईपीएल शुरू होने में अब 2 दिन बचे हैं। 22 तारीख से क्रिकेट का सबसे बड़ा त्यौहार शुरू हो जाएगा, उससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स को बड़ा झटका लगा है। टीम में शामिल इंग्लिश प्लेयर डेविड विली निजी कारणों से आईपीएल का पहला फेज नहीं खेलेंगे।

लखनऊ सुपर जायंट्स का ये तीसरा आईपीएल संस्करण है, 22 से अपने सफर की शुरुआत करने वाली ये फ्रेंचाइजी राहुल की कप्तानी में लगातार 2 बार प्लेऑफ तक पहुंची। ऑस्ट्रेलिया के सफल कोच जस्टिन लैंगर लखनऊ टीम के कोच हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स के कोच जस्टिन लैंगर ने कन्फर्म किया है कि तेज गेंदबाज डेविड विली आईपीएल के शुरूआती मैचों में नहीं खेलेंगे। विली हाल ही में सम्पन्न हुए पाकिस्तान सुपर लीग से खेलकर आए हैं।

यह भी देखेंCSK vs RCB: आरसीबी ने लांच की ग्रीन जर्सी, यहां देखें

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डेविड विली निजी कारणों से IPL के पहले फेज में नहीं खेलेंगे। वह पिछले 2 संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल थे। IPL 2024 के लिए हुए ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स ने डेविड विली को 2 करोड़ रूपये में ख़रीदा था।

लखनऊ सुपर जायंट्स को इससे पहले बड़ा झटका लग चुका है, जब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड पूरे सीजन से बाहर हो गए थे। उनकी जगह टीम ने वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शमर जोसफ को शामिल किया है।

Editors pick