Cricket
IPL 2024: डेविड विली के रिप्लेसमेंट में LSG से जुड़ा न्यूजीलैंड का घातक पेसर

IPL 2024: डेविड विली के रिप्लेसमेंट में LSG से जुड़ा न्यूजीलैंड का घातक पेसर

IPL 2024 से डेविड विली निजी कारणों के चलते बाहर हो गए हैं। इंग्लिश ऑलराउंडर को रिप्लेस करते हुए एलसजी ने मैट हैनरी को शामिल कर लिया है।

आईपीएल 2024 में शनिवार को एलएसजी और पीबीकेएस के बीच होने वाले मैच से पहले लखनऊ सुपरजायंट्स ने अपने स्क्वॉड में बड़ा बदलावा किया है। केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम में पेस ऑलराउंडर डेविड विली को रिप्लेस करते हुए न्यूजीलैंड के मैट हेनरी को शामिल कर लिया है।

आईपीएल ने शनिवार को बयान जारी करते हुए कहा, “न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के लिए लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ अनुबंध किया है। हेनरी इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी डेविड विली के प्रतिस्थापन के रूप में आए हैं, जो टूर्नामेंट से हट गए हैं।”

डेविड विली अपने निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही बाहर हो गए थे। ऐसे में न्यूजीलैंड के पेसर मैट हेनरी को उनके बेस प्राइम 1.25 करोड़ रूपयों में स्क्वॉड में शामिल किया गया है। जल्द ही हेनरी केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

यह भी देखेंः MI के ख़राब प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या की सपोर्ट में उतरे अश्विन

यह भी देखेंः IPL 2024: अगले मैच से पहले MI के कप्तान पंड्या ने लिया ब्रेक, परिवार संग बिताएंगे समय

यह भी देखेंः ‘ऑस्कर मिलना चाहिए’, कोहली-गंभीर के गले मिलने पर गावस्कर और शास्त्री का रिएक्शन वायरल

हेनरी ने न्यूजीलैंड के लिए 25 टेस्ट, 82 वनडे और 17 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में हिस्सा लिया है। इससे पहले वह आईपीएल में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं।

Editors pick