Cricket
GT vs PBKS मैच के दौरान गिरे जितेश शर्मा, वायरल हुआ मजेदार वीडियो-WATCH

GT vs PBKS मैच के दौरान गिरे जितेश शर्मा, वायरल हुआ मजेदार वीडियो-WATCH

जितेश शर्मा के उपकप्तान रहते सैम करन कैसे बने PBKS के कप्तान?
आईपीएल का 17वां मैच गुजरात और पंजाब के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

IPL 2024 GT vs PBKS: आईपीएल 2024 का 17वां मैच गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस दौरान पहले गेंदबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) की तरफ से मजेदार फील्डिंग का नजारा देखने को मिला।

वायरल हुआ वीडियो

चार रन बचाने की बेताब कोशिश में, पीबीकेएस के विकेटकीपर जितेश शर्मा ने बाउंड्री की तरफ जा रही बॉल का पीछा किया। लेकिन, इसके बाद जो हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया। क्योंकि वह बॉल पकड़ने के चक्कर में गिर गए। अब उनके इस फील्डिंग अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: राजमिस्त्री बने युजवेंद्र चहल, RR vs RCB मैच से पहले राजस्थान के इन खिलाड़ियों ने बनाई रोटी

खबर लिखे जाने तक नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने नौ ओवर में 75/2 रन बना लिए हैं। जीटी के कप्तान शुबमन गिल मजबूत स्थिति में हैं और उन्होंने 17 गेंदों में 27 रन बनाए हैं। कगिसो रबाडा और हरप्रीत बरार ने एक-एक विकेट लिया है।

Editors pick