Cricket
‘हर कोई एक धोनी फैन है’, हैदराबाद में दिखा थाला का क्रेज, विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने की तारीफ

‘हर कोई एक धोनी फैन है’, हैदराबाद में दिखा थाला का क्रेज, विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने की तारीफ

हैदराबाद में सीएसके मुकाबले में हार गई, लेकिन एसआरएच के घरेलू मैदान पर भी एमएस धोनी का क्रेज भरूप रूप से नजर आया।

चेन्नई सुपरकिंग्स भले ही सनराइजर्स हैदराबाद से अपना पिछला मुकाबला हार गई है, लेकिन एमस धोनी के फैंस अपना प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भी कुछ ऐसा ही नजारा शुक्रवार को देखने को मिला। मैच के बाद खुद विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने एमएस की तारीफ की।

मुकाबला बेशक हैदराबाद के होम ग्राउंड में था, लेकिन ऑरेंज आर्मी से ज्यादा येलो आर्मी के फैंस से स्टैंड्स भरे हुए नजर आए। इस आईपीएल सीजन में धोनी दूसरी बार बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे, लेकिन इस बर उन्हें महज 2 गेंदें ही खेलने को मिली। लेकिन इस बीच मैदान पर उनके उतरते ही फैंस के शोर ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। इसे देखकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी भी माही को सराहने से नहीं रोक सके। आईपीएल ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वीडियो में एसआरएच के घातक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने कहा, “वह एक लेजेंड हैं, खासतौर से इस देश में।” इसके बाद एडन मार्करम बोले, “उनके पास अभी भी ये है। वह आखिरकार लेजेंड हैं, मैंने देखा है।”

यह भी देखेंः पाकिस्तानी क्रिकेटर बिस्माह मारुफ और गुलाम फातिमा कार दुर्घटना का हुईं शिकार, PCB ने दिया अपडेट

यह भी देखेंः ‘खेल भावना या रणनीति’ कमिंस ने वापिस क्यों ली जडेजा के विवादित रन आउट की अपील? कैफ ने बताया

यह भी देखेंः ‘ब्रायन लारा और युवी पाजी’, अभिषेक शर्मा ने दिग्गजों को दिया अपनी सफलता का श्रेय

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने कहा, “इस बात को झुठलाने का कोई मतलब नहीं है और यह फैक्ट है कि हर कोई एक एमएस धोनी फैन है। उस इंसान के पास एक ऑरा है।”

Editors pick