Cricket
ऋषभ पंत पर फैंस ने बरसाया प्यार, स्टेडियम में लगा डाला बड़ा पोस्टर

ऋषभ पंत पर फैंस ने बरसाया प्यार, स्टेडियम में लगा डाला बड़ा पोस्टर

ऋषभ पंत पर फैंस ने बरसाया प्यार, स्टेडियम में लगा डाला बड़ा पोस्टर
ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स का समर्थन करने के लिए विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में बड़ी संख्या में प्रशंसक पहुंचे।

IPL 2024 DC vs CSK: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स का समर्थन करने के लिए विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में बड़ी संख्या में प्रशंसक पहुंचे। डीसी अपने नए घर विजाग में आईपीएल 2024 के मैच नंबर 13 में सीएसके से भिड़ रहे हैं। कार दुर्घटना के बाद पंत ने आईपीएल में वापसी की है। चेन्नई के खिलाफ दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

दिल्ली कैपिटल्स के ऋषभ पंत पर फैंस ने बरसाया प्यार

बता दें कि स्टेडियम में प्रशंसकों ने पंत के लिए एक बड़ा पोस्टर लगाया, जिस पर लिखा था, ‘आप कभी अकेले नहीं चलेंगे।’

IPL 2024 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं पंत

आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक दो मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उसको ऋषभ पंत की कप्तानी में दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अगर पंत के प्रदर्शन की बात करें तो, उनका बल्ला अभी तक शांत नजर आया है। आईपीएल के दो मैचों में अभी तक पंत के बल्ले से 46 रन निकले हैं।

कैसा रहा है पंत का IPL करियर?

पंत ने साल 2016 में गुजरात लायंस के खिलाफ अपने IPL करियर का आगाज किया था। वह अब तक 100 मैच की 99 पारियों में 34.33 की औसत और 147.37 की स्ट्राइक रेट से 2,884 रन बना चुके हैं। वह DC के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

वह अब तक 128 रन के उच्चतक स्कोर के साथ एक शतक और 15 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं। इसके अलावा वह विकेटकीपिंग करते हुए 88 शिकार भी कर चुके हैं।

Editors pick