Cricket
ऋषभ पंत पर लगा बड़ा जुर्माना, आचार संहिता का किया उल्लंघन

ऋषभ पंत पर लगा बड़ा जुर्माना, आचार संहिता का किया उल्लंघन

ऋषभ पंत पर लगा बड़ा जुर्माना, आचार संहिता का किया उल्लंघन
ऋषभ पंत ने आखिरकार आईपीएल 2024 में अपनी फॉर्म हासिल कर ली और विशाखापत्तनम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ महत्वपूर्ण अर्धशतक जमाया।

IPL 2024 CSK vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आखिरकार आईपीएल 2024 में अपनी फॉर्म हासिल कर ली और विशाखापत्तनम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ महत्वपूर्ण अर्धशतक जमाया। लेकिन, मैच के दौरान उनकी टीम की धीमी ओवर गति के लिए, उनके ऊपर जुर्माना लगाया गया है।

ऋषभ पंत ने को दिलाई इस सीजन की पहली जीत

लगातार कम स्कोर से उबरते हुए, पंत ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में आक्रामक पारी खेली। उन्होंने डीसी पारी को आगे बढ़ाने के लिए डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ के बीच एक ठोस शुरुआती साझेदारी का फायदा उठाया।

उनकी 32 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से खेली गई 51 रन की पारी ने बहुत जरूरी गति प्रदान की और डीसी को 5 विकेट पर 191 रन के लक्ष्य तक पहुंचने में मदद की।

ऋषभ पंत पर लगा बड़ा जुर्माना

आईपीएल का बयान, “मार्च में विशाखापत्तनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 मैच के दौरान उनकी टीम द्वारा धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।”

Editors pick