Cricket
धोनी ने फैन का बनाया दिन, साथ में काटा केक और सेलिब्रेट किया जन्मदिन: Watch

धोनी ने फैन का बनाया दिन, साथ में काटा केक और सेलिब्रेट किया जन्मदिन: Watch

धोनी ने फैन का बनाया दिन, साथ में काटा केक और सेलिब्रेट किया जन्मदिन: Watch
वीडियो में एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने फैन का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस प्यारे वीडियो में थाला अपने फैन के साथ केक काट रहे हैं।

एमएस धोनी एक लम्बे हॉलिडे के बाद वापस अपने घर रांची पहुंच चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने आईपीएल 2024 के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है, जिसका वीडियो सामने आया था। धोनी का एक और वीडियो आया है, जो रांची में अभ्यास के बाद का है। वीडियो में धोनी अपने फैन का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस प्यारे वीडियो में थाला अपने फैन के साथ केक काट रहे हैं और फिर उन्हें केक खिलाकर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

एमएस धोनी आईपीएल में एक बार फिर खेलते हुए नजर आएंगे, पिछले साल संभावना जताई जा रही थी कि वह आखिरी आईपीएल खेल रहे हैं। पिछले साल अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवा खिताब दिलाकर धोनी ने वादा किया था कि वह अपने फैंस के लिए एक और आईपीएल सीजन खेलेंगे, जो उनका हर मोड़ पर समर्थन करते हैं। पिछले साल चाहे धोनी चेन्नई में खेल रहे हो या किसी ग्राउंड पर, अधिकतर फैंस धोनी के थे।

आईपीएल 2024 मार्च के तीसरे हफ्ते से शुरू हो सकता है, अभी इसकी आधिकारिक तारीख आना बाकी है। आईपीएल इस बार कई प्लेयर्स के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इसके ठीक बाद टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है।

यह भी देखें‘शांत रहो, मैं भी वही करता हूं’ रिंकू ने धोनी की बताई टिप्स का किया खुलासा, बताया खेल फिनिश करने का राज

चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो वह मुंबई इंडियंस के साथ सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाली टीम है, दोनों ने 5-5 आईपीएल ट्रॉफी जीती है। सीएसके अपने छठे आईपीएल खिताब के लिए मैदान में होगी और संभव है कि ये सीजन एमएस धोनी का बतौर प्लेयर आखिरी आईपीएल सीजन हो।

Editors pick