Cricket
CSK vs RCB: डेब्यू से पहले समीर रिजवी को बचपन के कोच ने दी अहम सलाह

CSK vs RCB: डेब्यू से पहले समीर रिजवी को बचपन के कोच ने दी अहम सलाह

IPL 2024 के सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी समीर रिजवी को पहले मैच में ही डेब्यू का मौका दे दिया है। 20 वर्षीय बल्लेबाज पर सभी की निगाहें हैं।

आईपीएल 2024 के सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी समीर रिजवी को चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले ही मैच में डेब्यू का मौका दे दिया है। घरेलू सीजन में घातक बल्लेबाजी दिखाने वाले रिजवी के लिए यह बेहद बड़ा मौका है। मैदान पर उतरने से पहले समीर के कोच तनकीब अख्तर ने उनके बेहद अहम सलाह दी है, जिसका उन्होंने खुलासा किया।

20 वर्षीय बल्लेबाज को चेन्नई सपुरकिंग्स ने पिछले साल दिसंबर में हुई नीलामी में पूरे 8.4 करोड़ रूपयों में शामिल किया था। इसके बाद पहले ही मैच में समीर को पीली जर्सी में मैदान पर उतरने का मौका दे दिया गया।

समीर रिजवी की कोच तनकीब अख्तर ने इनसाइडस्पोर्ट से बातचीत करते हुए खुलासा किया है कि उन्होंने डेब्यू से पहले ही युवा बल्लेबाज को जरूरी सलाह दी। उन्होंने रिजवी को अपना स्वभाविक खेल खेलने के लिए कहा और कूल दिमाग वाले माही की तरह बिल्कुल प्रेशर नहीं लेने की सलाह दी।

तनकीब अख्तर ने बताया, “मैच से पहले समीर से बात हुई थी। मैंने उनसे कहा कि अपना नेचुरल गेम खेलना है और कोई प्रेशर नहीं लेना है।”

समीर को पहले ही मैच में डेब्यू मिलने की खबर सुनते ही उनके घर पर खुशी का माहौल बन गया। कोच ने बताया कि डेब्यू मिलने की उम्मीद थी और जैसे ही पता चला तो दिल खुश हो गया।

यह भी देखेंः CSK vs RCB: रहाणे ने हैरतअंगेज कैच लपक किया दोस्त कोहली की पारी का अंत-Watch

यह भी देखेंः Virat Kohli ने बनाया ‘महारिकॉर्ड’, 12000 T20 रन बनाने वाले पहले भारतीय बने

समीर के रिश्ते में मामा और कोच अख्तर ने कहा, “पहले ही मैच में डेब्यू मिलने की खबर सुनकर दिल खुश हो गया। उम्मीद है पहले मैच अच्छा खेल देखने को मिलेगा। सबसे जरूरी मैंने उन्हें प्रेशर नहीं लेनी की सलाह दी। धोनी की टीम में निखरने का भी मौका मिलेगा।”

Editors pick