Cricket
CSK vs MI मैच में कौन पड़ेगा किसपर भारी? यहां देखें दोनों टीमों के टॉप 5 खिलाड़ियों के एक दूसरे के खिलाफ आंकड़े

CSK vs MI मैच में कौन पड़ेगा किसपर भारी? यहां देखें दोनों टीमों के टॉप 5 खिलाड़ियों के एक दूसरे के खिलाफ आंकड़े

CSK vs MI मैच में कौन पड़ेगा किसपर भारी? यहां देखें दोनों टीमों के टॉप 5 खिलाड़ियों के एक दूसरे के खिलाफ आंकड़े
इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 49वां मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा। इस मुकाबले में दोहपर साढ़े 3 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच भिड़ंत होगी। मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं। ऐसे में […]

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 49वां मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा। इस मुकाबले में दोहपर साढ़े 3 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच भिड़ंत होगी। मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं। ऐसे में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। तो आइए आज हम उन खिलाड़ियों की बात करें मुंबई बनाम चेन्नई मैच में एक दूसरे के खिलाफ भारी पड़े हैं।

रुतुराज गायकवाड़ बनाम जोफ्रा आर्चर

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2023 में शानदार फॉर्म में हैं। आईपीएल 2023 में उनकी शानदार शुरुआत के बाद, कुछ विशेषज्ञों ने एमएस धोनी के रिटायर होने के बाद बेन स्टोक्स से आगे सीएसके कप्तान के रूप में पदभार संभालने के लिए भी उनका समर्थन किया है। वहीं मुंबई के खिलाफ मुकाबले में गायकवाड़ को जोफ्रा आर्चर से सावधान रहने की ज़रूरत है, क्योंकि इस गेंदबाज को क्रिकेट के हर फॉर्मेट में खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाना जाता है।

डेवॉन कॉनवे बनाम पीयूष चावला

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए की इस बार डेवॉन कॉनवे बेहद शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, जो विरोधी टीम के गेंदबाजों की जमकर पिटाई कर रहे हैं। लगभग उनका बल्ला अभी तक हर मुकाबले में चला है। लेकिन मुंबई के खिलाफ आगामी मुकाबले में कॉनवे को पियूष चावला से सावधान रहने की ज़रूरत है। क्योंकि मुंबई का यह गेंदबाज इस बार बेहद शानदार फॉर्म में चल रहा है।

तिलक वर्मा बनाम तुषार देशपांडे

मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने भी इस सीजन अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया है। उन्होंने मुंबई के लिए मुकाबलों में कई मौकों पर शानदार पारियां खेली हैं। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है की वह जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं। लेकिन इस बल्लेबाज को अपने आगामी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे तुषार देशपांडे से सावधान रहना होगा। क्योंकि यह गेंदबाज अभी तक कई बड़े विकेट चटका चुका है।

टिम डेविड बनाम रवींद्र जडेजा

एमआई बिग-हिटर टिम डेविड भी इस सीजन अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने इस सीजन मुंबई के लिए कई बेहतरीन पारियां खेली हैं। वहीं मुंबई टीम को उनसे आगामी मुकाबलों में भी इस तरह के प्रदर्शन की ज़रूरत होगी। मुंबई को अपना अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है। इस मुकाबले में टिम डेविड को चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा से सावधान रहने की ज़रूरत है। क्योंकि यह खिलाड़ी अच्छी बल्लेबाजी के साथ साथ बेहतरीन गेंदबाजी के लिए भी जाना जाता है।

एमएस धोनी बनाम जोफ्रा आर्चर

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी इस आईपीएल में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं उनकी टीम को अपना अगला मुकाबला अब शनिवार को मुंबई के खिलाफ खेलना है। इस मैच में धोनी के फैन्स की नजरें उनपर जमी होंगी। लेकिन जिस टीम के खिलाफ उनकी टीम मैच खेलेगी वह भी कड़ी टक्कर दे सकती है। जी हां हम मुंबई इंडियंस की बात कर रहे हैं इस मैच में धोनी को जोफ्रा आर्चर से सावधान रहना होगा।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करे।

Editors pick