Cricket
IPL 2021: Virender Sehwag ने Mumbai Indians को दी सलाह, ऑक्शन में इन तीन खिलाड़ियों को करे रिटेन

IPL 2021: Virender Sehwag ने Mumbai Indians को दी सलाह, ऑक्शन में इन तीन खिलाड़ियों को करे रिटेन

IPL 2021: Virender Sehwag ने Mumbai Indians को दी सलाह, ऑक्शन में इन तीन खिलाड़ियों को करे रिटेन- Rohit Sharma, Ishan Kishan
IPL 2021-Virender Sehwag to Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों के लिए आईपीएल 2021 अपने पसंदीदा क्रिकेटरों को एक साथ खेलते हुए देखने का आखिरी सीजन हो सकता था। रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ईशान किशन (Ishan Kishan), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी मुंबई की […]

IPL 2021-Virender Sehwag to Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों के लिए आईपीएल 2021 अपने पसंदीदा क्रिकेटरों को एक साथ खेलते हुए देखने का आखिरी सीजन हो सकता था। रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ईशान किशन (Ishan Kishan), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी मुंबई की टीम सभी खिलाड़ियों को अगले सीजन के रिटेन नहीं कर सकती है। आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन की तैयारी टीमों ने शुरू कर दी है। भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने ऑक्शन के लिए मुंबई की टीम को सलाह दी है। उन्होंने उन तीन खिलाड़ियों का नाम बताया जिसे रिटेन करना चाहिए।

IPL 2021-Virender Sehwag to Mumbai Indians: मेगा-ऑक्शन से संबंधित नियमों की घोषणा अभी नहीं हुई। मौजूदा समय में आईपीएल में आठ टीमें खेलती हैं। अगले सीजन से 10 टीमें हो जाएंगी। भले ही ऑक्शन से संबंधित नियमों की घोषणा अभी नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि एक टीम को तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने का मौका मिलेगा। ऐसे में सहवाग ने कहा है कि पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई को कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अलावा, बाएं हाथ के विकेटककीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को रिटेन करना चाहिए।

IPL 2021-Virender Sehwag to Mumbai Indians: सहवाग ने कहा, “मु झे लगता है कि मैं ईशान किशन (Ishan Kishan), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को बरकरार रखूंगा। ईशान लंबे समय के लिए हैं। उम्र भी उनके साथ हैं। वे टीम की सेवा बेहतर कर सकते हैं। अगर हार्दिक पंड्या गेंदबाजी नहीं करता है, तो मुझे नहीं करता लगता है कि वह नीलामी में बड़ी रकम हासिल करने में सफल होगा क्योंकि उसकी चोट की चिंताओं के कारण हर कोई दो बार सोचेगा।”

ये भी पढ़ें- IPL 2021: ऋतुराज गायकवाड़ का नाम मराठी अभिनेत्री सयाली संजीव से जुड़ा, सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई वायरल

IPL 2021-Virender Sehwag to Mumbai Indians: मुंबई द्वारा हार्दिक को बनाए रखने के बारे में सहवाग का विरोध इस तथ्य से जुड़ा है कि इस स्टार ऑलराउंडर ने पिछले कुछ समय से गेंदबाजी नहीं की है। इसके अलावा यह 27 वर्षीय खिलाड़ी पीठ की समस्यायों से जूझ रहा है। पीठ की सर्जरी के बाद से हार्दिक ने कम ही मौकों पर गेंदबाजी की है। हालांकि, मुंबई ने हार्दिक को एक गेंदबाज के रूप में इस्तेमाल करने से परहेज किया। सहवाग को लगता है कि यह उनके खिलाफ जाएगा।

Also Read: IPL 2021: Hardik Pandya total salary from IPL 44.3 Crore but Sehwag says, ‘he won’t get these monies any more’

IPL 2021-Virender Sehwag to Mumbai Indians: सहवाग ने कह, “वो गेंदबाजी करेगा या नहीं? अगर वह खुद को फिट घोषित कर सकता है और गेंदबाजी शुरू कर सकता है तो टीमें उसे नीलामी में खरीद सकती हैं। ईशान किशन ने आज जिस तरह का प्रदर्शन किया है, आने वाले समय में उससे कई और उम्मीदें हैं क्योंकि वह शीर्ष क्रम का बल्लेबाज है। उसकी तुलना में हार्दिक कम बल्लेबाजी करता है।”

Editors pick