Cricket
IPL 2021: मुंबई और पंजाब के बीच होने वाले मैच के लिए 5 फैंटेसी टिप्स, प्लेइंग इलेवन और MI vs PBKS Live Streaming

IPL 2021: मुंबई और पंजाब के बीच होने वाले मैच के लिए 5 फैंटेसी टिप्स, प्लेइंग इलेवन और MI vs PBKS Live Streaming

IPL 2021: मुंबई और पंजाब के बीच होने वाले मैच के लिए 5 फैंटेसी टिप्स, प्लेइंग इलेवन और MI vs PBKS Live Streaming
IPL 2021: मुंबई और पंजाब के बीच होने वाले मैच के लिए 5 फैंटेसी टिप्स, प्लेइंग इलेवन और MI vs PBKS Live Streaming – गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में मंगलवार को डबल हेडर का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। इन दोनों टीमों ने आईपीएल 2021 […]

IPL 2021: मुंबई और पंजाब के बीच होने वाले मैच के लिए 5 फैंटेसी टिप्स, प्लेइंग इलेवन और MI vs PBKS Live Streaming – गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में मंगलवार को डबल हेडर का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। इन दोनों टीमों ने आईपीएल 2021 में चार मैच जीतते हुए 8 अंक हासिल किए हैं और ये मैच पंजाब और मुंबई के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। क्योंकि जो टीम ये मैच हारी, उसके लिए प्लेऑफ की राहें कठिन होने वाली हैं।

Mumbai Indians vs Punjab Kings, IPL 2021, MI vs PBKS Playing 11, MI vs PBKS Live Streaming, Follow live https://hindi.insidesport.in/

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2021: टी20 वर्ल्ड कप के दौरान CSK का घर बनेगा Team India का ठिकाना, 2 अक्टूबर को सपोर्ट स्टाफ हो सकते हैं दुबई रवाना

इससे पहले जब भारत में हुए आईपीएल 2021 के पहले हाफ में इन दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था तो पंजाब ने 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। अब देखना होगा कि केएल राहुल के नेतृत्व वाली पंजाब की टीम दूसरी बार ये कमाल कर सकेगी या नहीं।

यहां, हम उन प्रमुख खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे, जो अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच 42वें मैच में अपनी-अपनी टीम के लिए गेम-चेंजर हो सकते हैं।

रोहित शर्मा-रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए फॉर्म में हैं। पांच बार की चैम्पियन टीम खराब फॉर्म से जूझ रहे मध्यक्रम से जूझ रही है और कप्तान रोहित शर्मा ने 9 पारियों में 36.22 की औसत से 326 रन बनाए हैं और स्ट्राइक रेट 128.85 है। पिछले दो मैचों में, रोहित शर्मा ने क्रमशः 33 और 43 रन बनाए हैं और फैंटेसी टीम में एक जरूरी चयन है।

केएल राहुल- आईपीएल 2019 के बाद से केएल राहुल शानदार फॉर्म में हैं। पंजाब किंग्स के कप्तान ने 2019 में अपना पहला आईपीएल शतक बनाया, इस दौरान उन्होंने 53.90 की औसत से 593 रन बनाए। आईपीएल 2020 में केएल राहुल ने 55.83 की औसत से 670 रन बनाकर ऑरेंज कैप जीती। वह इस सीजन ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे नंबर पर हैं और उन्होंने 9 पारियों में 57.28 की औसत से 401 रन बनाए हैं। उन्होंने नौ पारियों में चार अर्द्धशतक लगाए हैं और कप्तान/उप-कप्तान के लिए एक आदर्श विकल्प हैं।

मयंक अग्रवाल – मयंक अग्रवाल मौजूदा सत्र में पंजाब किंग्स के लिए दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 9 पारियों में 332 रन बनाए हैं। अग्रवाल का मौजूदा सीजन में औसत 41.50 है और स्ट्राइक 142.48 है। उन्होंने नौ पारियों में तीन अर्द्धशतक लगाए हैं और आपकी फैंटसी टीम में एक बल्लेबाज के रुप में होने चाहिए।

राहुल चाहर – राहुल चाहर ने 10 पारियों में 12 विकेट लिए हैं और मौजूदा सत्र में मुंबई इंडियंस के लिए दूसरे प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने बैंगलोर के खिलाफ पिछले गेम में 1-33 के साथ वापसी की और पंजाब किंग्स के खिलाफ महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की संभावना है।

जसप्रीत बुमराह – मुंबई इंडियंस के प्रीमियम तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 10 पारियों में 14 विकेट लेकर टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। संयुक्त अरब अमीरात में दो मैचों में, बुमराह ने कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ कुल छह विकेट लिए हैं।

MI vs PBKS Probable Playing 11
मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक (wk), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट

पंजाब किंग्स

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, हरप्रीत बराड़, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, नाथन एलिस, अर्शदीप सिंह

IPL 2021: MI vs PBKS –  भारत में टीवी और लाइव स्ट्रीमिंग

फैंस 8 भाषाओं में स्टार इंडिया नेटवर्क चैनलों पर आईपीएल 2021 लाइव देख और आनंद ले सकते हैं। अंग्रेजी और हिंदी के अलावा, लीग का प्रसारण 6 क्षेत्रीय भाषाओं में किया जाएगा।

आईपीएल 2021 के सभी एक्शन का भी सिमुलकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग स्टार के वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा। लेकिन उसके लिए या तो आईपीएल फैन्स को प्लेटफॉर्म का सालाना या मासिक सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

Also read IPL 2021- MI vs PBKS Head-to-Head records: Can Mumbai Indians continue its dominance against Punjab Kings?

Mumbai Indians vs Punjab Kings, IPL 2021, MI vs PBKS Playing 11, MI vs PBKS Live Streaming, Follow live https://hindi.insidesport.in/

Editors pick