Cricket
INDW vs AUSW दूसरे वनडे में हुआ भयानक हादसा, दर्द से कराहते हुए बाहर लौटी स्नेहा राणा

INDW vs AUSW दूसरे वनडे में हुआ भयानक हादसा, दर्द से कराहते हुए बाहर लौटी स्नेहा राणा

INDW vs AUSW मैच में फील्डिंग के दौरान पूजा वस्त्राकर के साथ एक भयानक टक्कर के बाद स्नेह राणा को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

Sneha Rana Pooja Vastrakar Collision: भारतीय महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के बीच मुंबई में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान पूजा वस्त्राकर के साथ एक भयानक टक्कर के बाद स्नेह राणा को मैदान से बाहर जाना पड़ा। एक टक्क्र इतनी जोरदार थी कि स्नेह राणा को दर्द से कराहते हुए अपना सिर पर आइस पैक लगाकर बाहर जाते हुए देखा गया।

दरअसल दोनों के बीच किसी ने कॉल नहीं लेने के कारण ये टक्कर हुई। बाद में राणा को जमीन पर लेटे हुए देखा गया और मैदान से बाहर जाने से पहले डॉक्टरों ने उनकी देखभाल की। ये हादसा 24 ओवर कि पांचवी गेंद पर हुआ।

बेथ मूनी ने चौका लगाने से पहले डेब्यूटेंट श्रेयंका पाटिल तीन गेंदों पर दो रन बनाकर शुरुआत की। फिर पांचवीं डिलीवरी पर, मूनी ने बैकवर्ड पॉइंट और पॉइंट के बीच एक गेंद को कट किया। दुर्भाग्य से स्नेह राणा और पूजा के बीच इस दौरान जबरदस्त टक्कर हुई और स्पिन आलराउंडर के लिए स्ट्रेचर लाना पड़ा। वह लगभग आधे मिनट तक जमीन पर गिरी हुई थी। लेकिन राणा चलने में सक्षम थी और वह सिर पर आइस पैक लगाकर दर्द से कराहते हुए मैदान से बाहर लौटी।

इस दुर्घटना के पांच ओवर बाद, स्नेह राणा मैदान पर लौटीं। इस मैच में स्पिनर के प्रदर्शन की बात करें तो राणा ने चार ओवर फेंके थे और बिना कोई विकेट लिए 23 रन दिए।

Editors pick