Cricket
INDW vs AUSW 2nd T20 Pitch Report: डीवाई पाटिल स्टेडियम में गेंदबाज या बल्लेबाज किसे मिलेगी मदद? जानें पिच रिपोर्ट

INDW vs AUSW 2nd T20 Pitch Report: डीवाई पाटिल स्टेडियम में गेंदबाज या बल्लेबाज किसे मिलेगी मदद? जानें पिच रिपोर्ट

INDW vs AUSW 2nd T20 Pitch Report: डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच रिपोर्ट
INDW vs AUSW 2nd T20 Pitch Report: भारत और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैचडीवाई पाटिल स्टेडियम में होने जा रहा है।

INDW vs AUSW 2nd T20 Pitch Report: पहले मैच में बड़ी जीत के बाद भारतीय महिला टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को होने वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में अपना ऑलराउंड प्रदर्शन जारी रखकर तीन मैैचों की सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने की कोशिश करेगी। ये मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। आइये जानते हैं डीवाई पाटिल स्टेडियम (D.Y.Patil Stadium Navi Mumbai) की पिच बल्लेबाज या गेंदबाज किसे मदद दे सकती है।

डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच वैसे तो बल्लेबाजी के अनुकूल मानी जाती है, लेकिन इस पिच पर गेंदबाजों को भारी उछाल भी मिलता है। इस मैदान पर अफ्रीका से लाइ गई मिटटी का इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में यहां उछाल बल्लेबाजों के लिए मुश्किल पैदा करता है। पिछले मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई और महज 141 रनों पर आलआउट हो गई।

मैच डिटेल्स:

MatchIndia vs Australia, 2nd T20I
Date & TimeSunday, January 7 & 7 PM
VenueDY Patil Stadium, Mumbai
Live Broadcast & StreamingSports 18, Jio Cinema

मुंबई की Weather Report

Weathercom द्वारा प्रदान किए गए मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, मुंबई में रविवार को अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 24 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा। पूरे मैच के दौरान बारिश की संभावना नहीं है और आसमान में बादल छाए रहने की भी कोई संभावना
नहीं है।

Editors pick