Cricket
रविचंद्रन अश्विन के गले लगाने पर बेहद खुश हुए पीआर श्रीजेश, बोले- यह कुछ ऐसा था, जिसे मैं…

रविचंद्रन अश्विन के गले लगाने पर बेहद खुश हुए पीआर श्रीजेश, बोले- यह कुछ ऐसा था, जिसे मैं…

रविचंद्रन अश्विन के गले लगाने पर बेहद खुश हुए पीआर श्रीजेश, बोले- यह कुछ ऐसा था, जिसे मैं…
एशियन चैंपियनशिप 2023 (Asian Championship 2023) में बीती राचत यानी 9 अगस्त को भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हॉकी मैच खेला गया था, जिसे भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) ने 4-0 से जीत लिया है और पाकिस्तान हॉकी टीम (Pakistan Hockey Team) को करारी शिकस्त दी है। वहीं इस मैच में […]

एशियन चैंपियनशिप 2023 (Asian Championship 2023) में बीती राचत यानी 9 अगस्त को भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हॉकी मैच खेला गया था, जिसे भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) ने 4-0 से जीत लिया है और पाकिस्तान हॉकी टीम (Pakistan Hockey Team) को करारी शिकस्त दी है। वहीं इस मैच में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) भी मुकाबले का लुत्फ उठाने चेन्नई पहुंचे थे, जहां उन्होंने हॉकी टीम के खिलाड़ी पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) को जीत के बाद गले लगाया था। उसके बाद श्रीजेश ने इस खास मौके पर अपनी खुशी जाहिर की है।

पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद गोलकीपर श्रीजेश का इंतजार किया था और उसके बाद श्रीजेश अश्विन के पास भागते हुए गए और दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया। अश्विन के गले लगाने के बाद श्रीजेश बेहद खुश नजर आए है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए अपनी अश्विन से गले मिलने की खुशी जाहिर की है।

श्रीजेश ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि ”यह उनकी ओर से एक शानदार इशारा था। वह एक दिग्गज खिलाड़ी हैं, इतने वरिष्ठ खिलाड़ी हैं।’ वर्तमान अंतर्राष्ट्रीय टीम के सदस्य और अभी भी मुझे पहचानते हैं। विनम्र श्रीजेश ने आगे कहा, “वह नमस्ते कहने आए थे। यह ऐसी चीज़ है जिसे मैं जीवन भर संजो कर रख सकता हूँ क्योंकि कोई भी इसे गंभीरता से नहीं करता है।”

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ एक तरफा दर्ज की जीत

भारतीय हॉकी टीम ने पाकिस्तान हॉकी टीम को एक तरफी 4-0 से मात दी है। इसके अवाना भारतीय टीम राउंड-रॉबिन चरण में एक भी मुकाबला हारी नहीं है। हालांकि केवल एक मुकाबला ड्रा हुआ है। इसके अलावा टीम ने घरेलू सरजमीन पर शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं अब टीम को शुक्रवार को जापान के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है।

Editors pick