Cricket
युवराज सिंह की मां को मिली धमकी, पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी महिला को पकड़ा

युवराज सिंह की मां को मिली धमकी, पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी महिला को पकड़ा

Yuvraj Singh Mother
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के भाई की देखभाल करने वाली एक महिला ने उनकी मां (Yuvraj Singh Mother) को झूठे मामले में फंसाने की धमकी

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के भाई की देखभाल करने वाली एक महिला ने उनकी मां (Yuvraj Singh Mother) को झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठने की कोशिश करने के आरोप (Yuvraj Mother Shabnam) में पुलिस (Gurgaon Police) ने गिरफ्तार किया है।

युवराज सिंह की मां शबनम सिंह द्वारा दायर की गई शिकायत के अनुसार, परिवार ने 2022 में पिछले कई वर्षों से अवसाद से पीड़ित युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह की देखभाल के लिए हेमा कौशिक को काम पर रखा था।

हालांकि, पुलिस शिकायत में कहा गया है कि महिला को “पेशेवर नहीं होने” के कारण 20 दिनों के बाद ही बर्खास्त कर दिया गया था। मई में, हेमा कौशिक ने उन्हें झूठे मामले में फंसाने और परिवार को बदनाम करने की धमकी देते हुए व्हाट्सएप संदेश भेजना शुरू कर दिया और उनसे 40 लाख रुपये की मांग की।

युवराज सिंह की मां ने आरोप लगाए कि 19 जुलाई को उनके व्हाट्सएप पर आरोपी महिला का मैसेज आया कि वह 23 जुलाई को उसके खिआफ केस दर्ज कराएगी, जिसके बाद उसका पूरा परिवार बदनाम हो जाएगा। इस पर शिकायतकर्ता ने उस महिला से थोड़े समय की मांग की। सोमवार को पांच लाख रूपये देने की बात हुई और मंगलवार को महिला गुरुग्राम के के मेगा मॉल में पैसे लेने पहुंची, जहां पुलिस ने उसे रंगों हाथ पकड़ा।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, गुरुग्राम पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपी को युवराज सिंह की मां से 5 लाख रुपये लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी (पूर्व) नितीश अग्रवाल ने कहा, ”हम आरोपी महिला से पूछताछ कर रहे हैं।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick