Cricket
राजकोट में टीम इंडिया का अभ्यास शुरू, देखें Video

राजकोट में टीम इंडिया का अभ्यास शुरू, देखें Video

Indian Cricket Team Practice
इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में अभ्यास शुरू कर दिया है। रविवार देर रात पहुंचे रोहित शर्मा और अन्य प्लेयर्स सोमवार की सुबह मैदान पर अभ्यास के लिए पहुंचे। रविंद्र जडेजा भी टीम के साथ अभ्यास में पहुंचे, जिनको लेकर बीसीसीआई ने बताया था कि उनका […]

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में अभ्यास शुरू कर दिया है। रविवार देर रात पहुंचे रोहित शर्मा और अन्य प्लेयर्स सोमवार की सुबह मैदान पर अभ्यास के लिए पहुंचे। रविंद्र जडेजा भी टीम के साथ अभ्यास में पहुंचे, जिनको लेकर बीसीसीआई ने बताया था कि उनका खेलना फिटनेस पर निर्भर है।

दूसरे टेस्ट से बाहर हुए केएल राहुल, मोहम्मद सिराज और रविंद्र जडेजा अन्य मैचों के लिए स्क्वॉड में शामिल किए गए हैं। रोहित शर्मा ने आज पिच को देखा और समझने की कोशिश की, किस कॉम्बिनेशन के साथ तीसरे टेस्ट में खेला जा सकता है।

KS Bharat या Dhruv Jurel, कौन होगा तीसरे टेस्ट में विकेट कीपर?

रोहित शर्मा के सामने एक बड़ा सवाल ये होगा कि तीसरे टेस्ट में बतौर विकेट कीपर किसे खिलाया जाए, क्योंकि शुरूआती दोनों टेस्ट में भरत खेले थे लेकिन कुछ प्रभाव नहीं छोड़ पाए जबकि जुरेल पहली बार स्क्वॉड में शामिल किए गए हैं। संभव है कि तीसरे टेस्ट में केएस भरत पर भी भरोसा दिखाया जाए, हालांकि कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि जुरेल को मौका मिल सकता है।

यह भी देखेंIPL 2024 से पहले RCB को बड़ा झटका, चोटिल हुए तेज गेंदबाज रीस टॉपले

India vs England 3rd Test Squad

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, केएल राहुल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), केएस भरत (विकेट कीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप।

इंग्लैंड टीम :

बेन डकेट, डेन लॉरेंस, जो रुट, ओली पोप, जैक क्रौली, बेन स्टोक्स (कप्तान), रेहान अहमद, बेन फॉक्स (विकेट कीपर), गस एटकिंसन, जेम्स एंडरसन, मार्क वुड, ओली रॉबिंसन, शोएब बशीर, टॉम हार्ले।

Editors pick