Cricket
MS Dhoni के साथ तमिल एक्ट्रेस की फोटो वायरल, ब्लैक कोट पैंट में नजर आए माही

MS Dhoni के साथ तमिल एक्ट्रेस की फोटो वायरल, ब्लैक कोट पैंट में नजर आए माही

MS Dhoni & Ivana
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। धोनी ब्लैक कोट पैंट में डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनके साथ तमिल एक्ट्रेस इवाना (Ivana Tamil Actress) खड़ी हुई है। ये फोटो खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल […]

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। धोनी ब्लैक कोट पैंट में डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनके साथ तमिल एक्ट्रेस इवाना (Ivana Tamil Actress) खड़ी हुई है। ये फोटो खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की, जो बाद में काफी वायरल हो रही है।

तमिल एक्ट्रेस इवाना ने अपने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – थाला, इस विनम्र शख्सियत के लिए मेरे दिल में काफी इज्जत है। फोटो में इवाना सफ़ेद रंग के लहंगे में काफी सुन्दर लग रही है। धोनी के चेहरे पर ढाढी है, और वह ब्लैक कोट पैंट पहने हुए काफी सुन्दर लग रहे हैं। धोनी ने टीशर्ट भी ब्लैक रंग की पहनी हुई है।

MS Dhoni & Ivana

आपको बता दें कि एमएस धोनी के साथ नजर आ रही इवाना LGM मूवी में हीरोइन है। एलजीएम फिल्म धोनी एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म है। धोनी इस फिल्म का ट्रेलर लांच करने रांची से चेन्नई पहुंचे थे। उन्होंने 10 जुलाई (सोमवार) को चेन्नई में इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया था। धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी आई थी।

https://www.instagram.com/p/CulgVinpx01/?img_index=1

एमएस धोनी ने पिछली 7 तारीख (7 जुलाई) को अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। उन्होंने रांची स्थित अपने घर पर जन्मदिन मनाया था। एक वीडियो धोनी ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था, जिसमे वह अपने पालतू कुत्तों के साथ जन्मदिन मनाते नजर आए। भारत के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी ने 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले ली थी। उन्होंने भारत के लिए 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 मुकाबले खेले। इनमे धोनी ने क्रमश 4876, 10773, 1617 रन बनाए। धोनी ने भारत को अपनी कप्तानी में टी20 वर्ल्डकप, ओडीआई वर्ल्डकप और चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जिताया।

Editors pick