Cricket
Asia Cup 2023 से पहले तिरुपति बालाजी पहुंचे रोहित शर्मा, दर्शन करने पर फैंस ने दी ये प्रतिक्रियाएं

Asia Cup 2023 से पहले तिरुपति बालाजी पहुंचे रोहित शर्मा, दर्शन करने पर फैंस ने दी ये प्रतिक्रियाएं

Team India के कप्तान Rohit Sharma ने अपने परिवार के साथ Tirupathi Balaji के दर्शन किए। रोहित अपनी पत्नि रीतिका और बेटी के साथ यहां पहुंचे।
Team India के कप्तान Rohit Sharma ने अपने परिवार के साथ Tirupathi Balaji के दर्शन किए। रोहित अपनी पत्नि रीतिका और बेटी के साथ यहां पहुंचे।

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) को अब कुछ ही समय बाकि रह गया है। इससे पहले भारतीय टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने परिवार के साथ तिरुपति बालाजी (Tirupathi Balaji Temple) के दर्शन किए। रोहित अपनी पत्नि रीतिका और बेटी समायरा के साथ यहां पहुंचे। जहां उन्होंने बड़े टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले मंदिर में आर्शीवाद लिया। रोहित के मंदिर में दर्शन करने की फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तुरंत फैंस की प्रतिक्रियाएं आना शुरु हो गईं। कुछ प्रशंसको ने रोहित के दर्शन करने पर उनकी तुलना विराट कोहली (Virat Kohli) से करना शुरु कर दी।

फ्लोरिडा में चल रहे भारत और वेस्ट इंडीज टी-20 सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। एशिया कप तक दोनों ही खिलाड़ियों को आराम मिला हुआ है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा आगामी आईसीसी इवेंट शुरु होने से पहले आंध्र प्रदेश के तिरुपति शहर पहुंचे। जहां उन्होंने तिरुपति बालाजी मंदिर में भगवान का आर्शीवाद लिया। रोहित की परिवार सहित दर्शन करने की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें कप्तान अपनी पत्नि और बेटी सहित मंदिर की ओर जा रहे हैं और इस बीच उनके प्रशंसकों की भीड़ भी काफी दिखाई दे रही है। लेकिन रोहित के दर्शन करने पर विराट कोहली के प्रशंसकों ने उन पर निशाना भी साध लिया।

सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए प्रशंसकों ने कहा कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पूर्व कप्तान विराट कोहली की नकल कर रहे हैं। दरअसल, विराट कोहली ने अपनी खराब फार्म के दिनों में कई मंदिरों के दर्शन किए थे। इस बीच कोहली नीम करोली बाबा, वृंदावन बांके बिहारी और उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए थे। इसके बाद उन्होंने वापिस फार्म में लौटकर एक के बाद एक क्रिकेट के तीनों फार्मेट में शतक जमाए। वहीं, रोहित के तिरुपति बालाजी में दर्शन करने के बाद प्रशंसक जहां उनकी विराट से तुलना कर रहे हैं। वहीं, सभी को यह उम्मीद भी है कि एशिया कप में उनके बल्लों से रन निकलेंगे।

देंखें प्रतिक्रियाएं

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick