Cricket
पाकिस्तान से भारत को नहीं लगता डर, IND vs PAK मैच से पहले रोहित शर्मा ने साफ किए इरादे

पाकिस्तान से भारत को नहीं लगता डर, IND vs PAK मैच से पहले रोहित शर्मा ने साफ किए इरादे

पाकिस्तान से भारत को नहीं लगता डर, IND vs PAK मैच से पहले रोहित शर्मा ने साफ किए इरादे
IND vs PAK T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच न्यूयॉर्क में रविवार को महामुकाबला खेला जाना है।

IND vs PAK T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूयॉर्क में रविवार को महामुकाबला खेला जाना है। यहां की पिच को लेकर काफी चर्चा हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत-पाक मैच की पिच स्लो रह सकती है। वहीं IND vs PAK अहम मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर अपनी बात रखी है। चलिए जानते हैं क्या बोले रोहित शर्मा?

यह भी पढ़ें: विराट कोहली भरोसे नहीं रहना चाहते रोहित शर्मा, IND vs PAK मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान का बड़ा बयान

क्या बोले रोहित शर्मा?

IND vs PAK से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा, “पाकिस्तान के खिलाफ कुछ नहीं बदलता है। हमने सात महीने पहले ही उनके खिलाफ एशिया कप और वनडे विश्वकप में मैच खेले हैं। महत्वपूर्ण यह है कि आप उस दिन कैसा खेलते हैं। यह जल्दी बदल जाता है। याद रखें कि वे 2022 में जिम्बाब्वे से हारने के बाद फाइनल में पहुंचे थे।”

रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ़ मैचों के बारे में कहा- “हम पिछले कुछ समय से उनके खिलाफ़ खेल रहे हैं, जबकि पहले हर चार साल में एक मैच होता था। आप बहुत आगे की नहीं सोच सकते। खेल हर ओवर में बदलता रहता है।”

टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा का प्रदर्शन

रोहित ने अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत 2007 के टी-20 विश्व कप से की थी। उन्होंने अब तक 152 मैच खेले हैं, जिसकी 142 पारियों में लगभग 31.45 की औसत के साथ 4,026 से अधिक रन बनाए हैं। इस बीच उन्होंने 121* रन के सर्वोच्च स्कोर के साथ 5 शतक और 30 अर्धशतक भी लगाए हैं। टी-20 विश्व कप में उन्होंने 40 मैचों में 36.25 की औसत से 1,015 रन बनाए हैं, जिसमें 10 अर्धशतक शामिल है।

Editors pick