Cricket
क्रिस गेल के घर जाएंगे Virat Kohli, इंटरव्यू के दौरान की पुष्टि

क्रिस गेल के घर जाएंगे Virat Kohli, इंटरव्यू के दौरान की पुष्टि

क्रिस गेल के घर जाएंगे Virat Kohli, इंटरव्यू के दौरान की पुष्टि
भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। जहां उनको 12 जुलाई से मेजबान टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs WI) खेलनी है। वहीं इस सीरीज की शुरुआत से पहले रन मशीन कोहली जमकर अभ्यास कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच […]

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। जहां उनको 12 जुलाई से मेजबान टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs WI) खेलनी है। वहीं इस सीरीज की शुरुआत से पहले रन मशीन कोहली जमकर अभ्यास कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच विराट ने बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है की वह वेस्टइंडीज जब भी जाते हैं तो क्रिस गेल (Chris Gayle) से ज़रूर मिलते हैं और इस बार भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: IND vs WI: भारत के खिलाफ कैसा है वेस्टइंडीज का रिकॉर्ड, किसका पलड़ा भारी

बहुत अच्छे दोस्त हैं विराट और गेल

गौरतलब है आईपीएल में लंबे समय तक आरसीबी के लिए खेलने वाले विराट कोहली और क्रिस गेल बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ही खिलाड़ियों को जब भी मुलाकात होती है तो जमकर बात करते हैं। अब इस सच्ची दोस्ती का नजारा फिर से देखने को मिला है। दरअसल स्टार स्पोर्ट्स को दिए गए इंटरव्यू में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने खुलासा किया है। आइए जानते हैं क्या बोले कोहली।

स्टार स्पोर्ट्स पर फॉलो द ब्लूज कार्यक्रम में कोहली ने कहा है कि वह जब भी वेस्टइंडीज दौरे पर आते हैं तो क्रिस गेल से वह जरूर मिलते है और इस बार भी अगर गेल उपलब्ध हुए तो वह उनसे मुलाकात करने वाले हैं। बता दें कि क्रिस गेल जमैका में रहते हैं और भारतीय क्रिकेट टीम का जमैका में कोई मुकाबला नहीं है।

विराट कोहली ने आगे कहा है कि मैं जब भी वेस्टइंडीज जाता हूं तो क्रिस से जरूर मिलता हूं, मुझे इस बार भी पूरा यकीन है कि अगर में जमैका गया तो क्रिस के घर जाऊंगा। विराट ने बताया है कि क्रिस हमेशा पूरी टीम को अपने घर आमंत्रित करते हैं और टीम को भी उनके घर पर समय बिताने का बहुत मज़ा आता है।

टेस्ट सीरीज के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड

वेस्टइंडीज टीम: क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप कप्तान), एलिक अथानाज़े, टैगेनारिन चंद्रपॉल, रहकीम कॉर्नवाल, जोशुआ दा सिल्वा, शैनन गेब्रियल, जेसन होल्डर, अल्ज़ारी जोसेफ, किर्क मैकेंजी, रेमन रीफ़र, केमर रोच, जोमेल वारिकन।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल , मो. सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick