Cricket
IND vs WI: इतने कीमती Apple Airbuds का इस्तेमाल करते हैं Virat Kohli, भारत में भी नहीं हैं उपलब्ध

IND vs WI: इतने कीमती Apple Airbuds का इस्तेमाल करते हैं Virat Kohli, भारत में भी नहीं हैं उपलब्ध

IND vs WI: इतने कीमती Apple Airbuds का इस्तेमाल करते हैं Virat Kohli, भारत में भी नहीं हैं उपलब्ध
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इस समय वेस्टइंडीज के दौरे (India Tour of West Indies) पर हैं। वहीं टीम को दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी हैं। हालांकि टेस्ट सीरीज भारत ने 1-0 से जीत ली हैं और अब वनडे (IND vs WI ODI) और टी20 सीरीज खेलनी बाकी […]

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इस समय वेस्टइंडीज के दौरे (India Tour of West Indies) पर हैं। वहीं टीम को दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी हैं। हालांकि टेस्ट सीरीज भारत ने 1-0 से जीत ली हैं और अब वनडे (IND vs WI ODI) और टी20 सीरीज खेलनी बाकी हैं। वहीं स्टार बल्लेबाड विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने करियर के 500 मुकाबले (Virat Kohli 500th Match) खेल लिए हैं और इस खास मौके पर उन्होंने शतकीय पारी भी खेली थी। वहीं टेस्ट के दौरान उनका एक फोटो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो कैरिबियाई क्रिकेटर दा सिल्वा की मां से के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ उस फोटो पर नेटिज़न्स ने ईयरबड पर ध्यान दिया हैं।

आपको बता दें कि स्टार विराट कोहली ने अपने 500वनें इंटरनेशनल मुकाबले के दौरान कैरिबियाई क्रिकेटर दा सिल्वा की मां से मुलाकात की थी, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस फोटो में सब की नजरे विराट को ईयरबड पर गई हैं, बेहद कीमती हैं। दरअसल, विराट इस फोटो में 249.95 डॉलर यानी इंडियन 20000 हजार रुपये के ईयरबड इस्तेमाल कर रहे हैं। डिवाइस को कठिन वर्कआउट के दौरान IPX4-रेटेड पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए प्रबलित डिज़ाइन भी मिलता है।

भारत में नहीं मिलते यह ईयरबड

गौरतलब है कि विराट कोहली और कई बड़ी हस्तियां एपल के ईयरपोड और ईयरबड का इस्तेमाल करना पसंद करते है। हालांकि अन्य लोगों की तरह विराट Apple AirPods Pro और Apple AirPods का इस्तेमाल नहीं करते हैं। दऱअसल, विराट कोहली जिस एपल ईयरबड्स का इस्तेमाल करते हैं, वो भारत में नहीं मिलते हैं। हालांकि विराट को ईयरबड भारत में उपलब्ध नहीं हैं।

Editors pick