Cricket
IND vs WI 1st Test: शतक से चूके Virat kohli, 76 रनों पर लौटे पवेलियन

IND vs WI 1st Test: शतक से चूके Virat kohli, 76 रनों पर लौटे पवेलियन

IND vs WI 1st Test: शतक से चूके Virat kohli, 76 रनों पर लौटे पवेलियन
भारत बनाम वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला (IND vs WI 1st Test) टेस्ट डोमिनिका के विंडसर पार्क में खेला जा रहा है। वहीं इस मैच की तासरे दिन तक टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुसकान पर 400 से अधिक रन बना लिए हैं और 250 के ऊपर की […]

भारत बनाम वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला (IND vs WI 1st Test) टेस्ट डोमिनिका के विंडसर पार्क में खेला जा रहा है। वहीं इस मैच की तासरे दिन तक टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुसकान पर 400 से अधिक रन बना लिए हैं और 250 के ऊपर की बढ़त भी बना ली हैं। वहीं इस मैत में विराट कोहली (Virat Kohli) अपने शतक से चूक हैं और 76 रन बनाकर आउट हो गए हैं।

आपको बता दें कि स्टार विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में बेहद शानदार फॉर्म में लग रहे थे। हालांकि ऐसा लग रहा था कि वो अपना शतक जड़ देंगे। लेकिन 146 ओवरों की दूसरी गेंद पर कॉर्मवाल का शिकार बन गए। विराट ने इस दौरान 76 रनों की अच्छी पारी खेली है। विराट के आउट होते ही लाखों फैंस का दिन भी टूट गया है, क्योंकि फैंस उम्मीद लगाए थे कि वो अपना 76वां शतक पूरा कर लेंगे।

वहीं विराट कोहली ने पहले टेस्ट में 182 गेंदों में 76 रनों की शानदार पारी खेली थी, इस दौरान उन्होंने 5 चौके जड़े हैं। हालांकि कोहली अपने 76वें शतक से चूक गए हैं। लेकिन जिस तरह की फॉर्म से विराट खेल रहे हैं। उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वो जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना 76वां शतक पूरा कर लेंगे। हालांकि इस पारी में विराट ने काफी धीमी गति से रन बनाए हैं और उनके टेस्ट क्रिकेट की तीसरी सबसे धीमी पारी हैं।

ऐसा रहा मैच का हाल

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन ही बनाए थे। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 421 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया है। इस दौरान कप्ताव रोहित शर्मा ने 103 और जायसवाल ने 171 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं टीम इंडिया ने 271 रनों की बढ़त बनाकर पारी को घोषित किया है। हालांकि वेस्टइंडीज टीम के लिए इतने रन बनाना और बाद में लक्ष्य देना काफी मुश्किल लग रहा है। वहीं टीम इंडिया इस मैच को एक पारी से भी जीत सकती है।

Editors pick