Cricket
IND vs WI 1st T20: अपने डेब्यू में Tilak Verma ने भिखेरा जलवा, पकड़ा बेहद शानदार कैच- Watch

IND vs WI 1st T20: अपने डेब्यू में Tilak Verma ने भिखेरा जलवा, पकड़ा बेहद शानदार कैच- Watch

IND vs WI 1st T20: अपने डेब्यू में Tilak Verma ने भिखेरा जलवा, पकड़ा बेहद शानदार कैच- Watch
IND vs WI 1st T20: भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच टी20 सीरीज (IND vs WI T20) का पहला मैच (IND vs WI 1st T20) त्रिनिदाद में खेला जा रहा है, जहां कैरिबियाई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। वहीं इस मैच में आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के […]

IND vs WI 1st T20: भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच टी20 सीरीज (IND vs WI T20) का पहला मैच (IND vs WI 1st T20) त्रिनिदाद में खेला जा रहा है, जहां कैरिबियाई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। वहीं इस मैच में आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के हीरो तिलक वर्मा (Tilak Verma) को डेब्यू का मौका मिला है। हालांकि अपने डेब्यू पर तिलक ने अपना जलवा भिखेर दिया है। दरअसल, उन्होंने एक बेहद शानदार कैच लपका है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में डेब्यू करने वाले तिलक वर्मा ने फील्डिंग करते हुए शानादर कैच लपका है। दरअसल, 8वें ओवर में कुलदीप यादव की गेंदबाजी पर कैरिबियाई बल्लेबाद जॉनसन चार्ल्स ने छक्का मारने की कोशिश की थी, लेकिन गेंद बाउंड्री रेखा पार नहीं कर पाई और वहीं पर तिलक वर्मा फील्डिंग कर रहे थे और उन्होंने डाई लगाकर शानदार कैच पकड़ लिया, जिसके बाद उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले टी20 में तिलक वर्मा और मुकेश कुमार को मौका दिया है। हालांकि मुकेश को इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ ही टेस्ट और वनडे में डेब्यू किया है। वहीं उनके लगातार शानदार प्रदर्शन की बदौलत टी20 में भी डेब्यू करने का मौका मिला है।

ऐसा रहा अब तक मैच

वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17 ओवरों तक 4 विकेट के नुकसान पर 128 रन बना लिए हैं। टीम के लिए निकोलस पूरन ने 41 रन और किंग ने 28 रन बनाए हैं। जबकि रोवमैन पावेल नाबाद 47 रनों पर और हेटमायर 9 रनो पर खेल रहे हैं। टीम इंडिया के लिए अब तक यूजी चहल ने 2 और हार्दिक और कुलदीप ने 1-1 विकेट लिया है।

Editors pick