Cricket
IND vs WI: मोहम्मद सिराज ने वेस्टइंडीज खिलाड़ियों को गिफ्ट दिए बैट और जूते, पूरी टीम से मिलें युवा प्लेयर्स : Watch

IND vs WI: मोहम्मद सिराज ने वेस्टइंडीज खिलाड़ियों को गिफ्ट दिए बैट और जूते, पूरी टीम से मिलें युवा प्लेयर्स : Watch

IND vs WI Test 2023
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) बारबाडोस में अभ्यास कर रही है। वेस्टइंडीज के लोकल प्लेयर्स भारतीय बल्लेबाजों को अभ्यास कराने में मदद कर रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आदि बड़े बल्लेबाज वेस्टइंडीज के लोकल प्लेयर्स को नेट पर खेल रहे हैं। शुक्रवार को वेस्टइंडीज के लोकल प्लेयर्स और प्रैक्टिस […]

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) बारबाडोस में अभ्यास कर रही है। वेस्टइंडीज के लोकल प्लेयर्स भारतीय बल्लेबाजों को अभ्यास कराने में मदद कर रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आदि बड़े बल्लेबाज वेस्टइंडीज के लोकल प्लेयर्स को नेट पर खेल रहे हैं। शुक्रवार को वेस्टइंडीज के लोकल प्लेयर्स और प्रैक्टिस देखने आए फैंस का दिन बन गया, जब भारतीय खिलाड़ियों ने उनसे मुलाकत की और ऑटोग्राफ आदि दिए। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपना बैट और जूते खिलाड़ियों को गिफ्ट दिए। बीसीसीआई (BCCI) ने शुक्रवार को एक वीडियो साझा किया।

वीडियो की शुरुआत में मोहम्मद सिराज वेस्टइंडीज के एक लोकल प्लेयर को अपना बैट देते नजर आ रहे है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वेस्टइंडीज के लोकल प्लेयर्स को बारबाडोस में हैं, वह टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ मुलाक़ात कर रहे हैं। उनके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं और उनसे ऑटोग्राफ ले रहे हैं। ये युवा खिलाड़ियों के लिए अच्छा मौका है, जब वह टीम इंडिया के बड़े खिलाड़ियों से सीख सके।

IND vs WI Test 2023: सिराज ने गिफ्ट दिया बैट और जूते

मोहम्मद सिराज वीडियो में बता रहे हैं कि बारबाडोस में पिछले 2 दिनों से ये खिलाड़ी हमे अभ्यास करा रहे हैं, मदद कर रहे हैं। इसलिए मैंने उन्हें ये गिफ्ट दिया। उन्होंने एक प्लेयर को अपना बैट और एक को अपने जूते गिफ्ट दिए। लोकल प्लेयर्स ने कप्तान रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली आदि बड़े खिलाड़ियों से मुलाक़ात की और कुछ टिप्स आदि लिए। वीडियो में नजर आ रहा है कि ईशान किशन एक प्लेयर को बल्लेबाजी के गुर सीखा रहे हैं।

Editors pick