Cricket
IND vs WI: ‘सवाल एक जवाब दो…’ तूफानी पारी के बाद सूर्यकुमार यादव ने लिया तिलक वर्मा का मजेदार इंटरव्यू-Watch

IND vs WI: ‘सवाल एक जवाब दो…’ तूफानी पारी के बाद सूर्यकुमार यादव ने लिया तिलक वर्मा का मजेदार इंटरव्यू-Watch

IND vs WI 3rd T20 के बाद सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने एक-दूसरे से बातचीत की
सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने एक-दूसरे से बातचीत की और तीसरे टी20 के लिए बनाई गई योजनाओं को साझा किया।

IND vs WI T20 सीरीज में भारत को जिंदा रखने के लिए 83 और 49* की धमाकेदार पारियां खेलने के बाद, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने एक-दूसरे से बातचीत की और तीसरे टी20 (IND vs WI 3rd T20) के लिए बनाई गई योजनाओं को साझा किया। यह जोड़ी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए एक साथ बल्लेबाजी कर चुकी है। जहां सूर्या ने दौरे का अपना पहला अर्धशतक बनाया, वहीं वर्मा ने अपने दूसरे अर्धशतक से केवल एक रन से चूक गए। दोनों ने 87 रन की साझेदारी करके भारत को 7 विकेट से जीत दिलाई।

सीनियर होने के नाते सूर्या ने वर्मा से तीसरे टी20 में अपनी पारी के बारे में बोलने के लिए कहा, जिस पर युवा खिलाड़ी ने जवाब दिया, “मेरी पारी के बारे में बात करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है, मैं दूसरे छोर से आपकी बल्लेबाजी का आनंद ले रहा था।” सूर्या तिलक का जवाब सुनकर हंस रहे थे।

यह भी पढ़ें: IND vs WI: जीत के बाद बोले हार्दिक पंड्या, ‘अगर 7 बल्लेबाज रन बनाते हैं, तो 8वें नंबर पर किसी की जरूरत नहीं’

सूर्या ने फिर चुटकी लेते हुए कहा, “आपने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया। एक प्रश्न और दो उत्तर ऐसा मत करो। बताएं कि आपने आज कैसी बल्लेबाजी की।” तिलक वर्मा भी हंस रहे थे।

तब सूर्या ने कहा, “अगर तुम चाहो तो मुझसे कुछ पूछ सकते हो।”

वर्मा ने कहा, “मैं जनता को कुछ बताना चाहता हूं। सूर्या भाई के कलाईबैंड पर एक नोट था जो उन्हें पावरप्ले में अपना समय लेने की याद दिलाता था।”

सूर्या ने मजाकिया अंदाज में कहा, “कभी-कभी आपको खुद को धोखा देना पड़ता है।”

मेरा एक और सवाल है। तिलक ने 13वें ओवर में अल्जारी जोसेफ की गेंद पर लगाए गए शॉट का जिक्र करते हुए कहा, “आपने वह शॉट स्क्वायर लेग के ऊपर से कैसे मारा?”

कैमरे की ओर देखते हुए सूर्या ने कहा, “दोस्तों, मैं आपको बाद में बताऊंगा, और मैं उसे ड्रेसिंग रूम में समझाऊंगा।”

विश्व के नंबर 1 टी20 इंटरनेशनल बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने गुयाना में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। जहां उन्होंने 44 गेंदों में शानदार 83 रनों की पारी खेली। जिसमें 10 चौके और 4 छक्के शामिल हैं। वहीं इस दौरान सुरयाकुमार ने भारत के लिए टी20 में सबसे तेज 100 छक्के जड़ने का रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज कर लिया है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick