Cricket
IND vs WI टेस्ट से पहले रोहित शर्मा ने चलाई कार, वीडियो हुई वायरल

IND vs WI टेस्ट से पहले रोहित शर्मा ने चलाई कार, वीडियो हुई वायरल

IND vs WI टेस्ट से पहले रोहित शर्मा ने चलाई कार, वीडियो हुई वायरल
भारती क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) टेस्ट सीरीज से पहले कार चलाते हुए नजर आए हैं। हालांकि कप्तान के अलावा कार में सहयोगी स्टाफ भी मौजूद था। पत्रकार विमल कुमार द्वारा कैप्चर की गई टीम इंडिया के कप्तान की ऑफ-फील्ड ड्राइव इस बात का संकेत […]

भारती क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) टेस्ट सीरीज से पहले कार चलाते हुए नजर आए हैं। हालांकि कप्तान के अलावा कार में सहयोगी स्टाफ भी मौजूद था। पत्रकार विमल कुमार द्वारा कैप्चर की गई टीम इंडिया के कप्तान की ऑफ-फील्ड ड्राइव इस बात का संकेत है कि रोहित शर्मा की पहले टेस्ट (IND vs WI Test Series) के लिए तैयारी हो चुकी है, जो बुधवार 12 जुलाई से शुरू होने वाला है। वहीं कप्तान की कार चलाने की वीडियो सोशल मी़डिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 ​​चक्र की शुरुआत करनी है। डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी करने के लिए उत्सुक है, जबकि घरेलू मैदान पर वेस्टइंडीज का रिकॉर्ड बहुत अच्छा है। टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे वेस्टइंडीज को हल्के में नहीं ले रहे हैं और कैरेबियन के खिलाफ दोनों टेस्ट मैचों में शानदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

टेस्ट सीरीज से पहले उपकप्तान ने कहा कि “वेस्टइंडीज के लिए हमारे मन में बहुत सम्मान है। हम वेस्टइंडीज को हल्के में नहीं ले रहे हैं, चाहे लोग कुछ भी कह रहे हों। “हमने दो दिवसीय अभ्यास खेल खेला है। तैयारी के लिहाज से, हमने सभी क्षेत्रों को कवर कर लिया है। यह सब टेस्ट क्रिकेट में अच्छी शुरुआत के बारे में है। हमारा ध्यान हमारे गेम प्लान, ताकत पर है और हम अपनी टीम प्लान का समर्थन करते रहें”। रहाणे ने भी कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की सराहना करते हुए आगे कहा कि वह खिलाड़ियों को काफी आजादी देते हैं। डब्ल्यूटीसी फाइनल पहला गेम था जहां मैंने रोहित शर्मा की कप्तानी में खेला था। रोहित सभी खिलाड़ियों को आज़ादी देते हैं और ये एक महान कप्तान के अच्छे लक्षण हैं”।

दोनों टीमों का टेस्ट स्क्वाड

टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल , मो. सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी।

वेस्टइंडीज टीम (पहला टेस्ट)- क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप-कप्तान), एलिक अथानाज़, टैगेनारिन चंद्रपॉल, रहकीम कॉर्नवाल, जोशुआ दा सिल्वा, शैनन गेब्रियल, जेसन होल्डर, अल्ज़ारी जोसेफ, किर्क मैकेंज़ी, रेमन रीफ़र, केमर रोच, जोमेल वारिकन। यात्रा भंडार: टेविन इमलाच, अकीम जॉर्डन

Editors pick