Cricket
IND vs WI दूसरे टेस्ट से पहले समुद्र की सैर करते नजर आए Ravindra Jadeja, देखें फोटोज

IND vs WI दूसरे टेस्ट से पहले समुद्र की सैर करते नजर आए Ravindra Jadeja, देखें फोटोज

IND vs WI दूसरे टेस्ट से पहले समुद्र की सैर करते नजर आए Ravindra Jadeja, देखें फोटोज
भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने एक पारी और 141 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। वहीं सीरीज का दूसरा टेस्ट 20 जुलाई से खेला जाना है। इसी बीच दूसरे टेस्ट […]

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने एक पारी और 141 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। वहीं सीरीज का दूसरा टेस्ट 20 जुलाई से खेला जाना है। इसी बीच दूसरे टेस्ट (IND vs WI 2nd Test) से पहले स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) डोमिनिका में समुद्र की सैर करते हुए नजर आए हैं। उनकी तीस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले रविंद्र जडेजा डोमिनिका में समुद्र की सैर करते हुए नजर आए हैं। दरअसल, पहले टेस्ट मैच सिर्फ तीन दिनों में ही खत्म हो गया था, जिसके बाद टीम इंडिया के पास दूसरे टेस्ट के लिए काफी दिनों का वक्त था। इसी वजह से सभी खिलाड़ी वेस्टइंडीज में घूम रहे हैं। वहीं जडेजा ने भी इसका फायदा उठाया है। जडेजा को आप देख सकते हैं कि वो एक नाव में समुद्र की सैर कर रही है। उन्होंने तीन फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अलग अलग पोज दिया है।

समुद्र में नाव पर दिए अलग-अलग पोज

गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा ने पहले टेस्ट के बाद डोमिनिका में घूमने का फैसला लिया है। दरअसल, जडेजा दूसरे टेस्ट से पहले नाव पर समुद्ग की सैर कर रहे हैं। इस दौरान वो नाव पर कई तरह के पोज देकर फोटो क्लिक करवाते हैंय़ जडेजा सबसे पहले नाव पर टेक लगाकर बैठकर फोटो लेते हैं और उसके बाद वो नाव पर खड़े होकर फोटो क्लिक करवाते हैं। फिर जडेजा नाव पर हाथ की कैची पोज में तस्वीर लेते हैं। वहीं जडेजा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ऐसा रहा पहला टेस्ट मैच का हाल

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने पहले टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। वहीं टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 150 रन ही बना सकी। वहीं टीम इंडिया ने पहले पारी में 421 रन बना दिए औऱ पारी को घोषित कर दिया था। इसके साथ टीम ने 271 रनों की बढ़त भी बना लिया था। लेकिन मेजबान टीम केवल 130 रन ही बना सकी थी और टीम को एक पारी और 141 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Editors pick