Cricket
IND vs WI: निर्णायक मुकाबले में Hardik Pandya ने खेली ताबड़तोड़ पारी, जड़ा तुफानी अर्धशतक

IND vs WI: निर्णायक मुकाबले में Hardik Pandya ने खेली ताबड़तोड़ पारी, जड़ा तुफानी अर्धशतक

IND vs WI: निर्णायक मुकाबले में Hardik Pandya ने खेली ताबड़तोड़ पारी, जड़ा तुफानी अर्धशतक
भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच वनडे सीरीज का तीसरा वनडे मुकाबला (IND vs WI 3rd ODI) आज यानी 1 अगस्त को खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 351 रन बना दिए हैं। इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने तुफानी पारी […]

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच वनडे सीरीज का तीसरा वनडे मुकाबला (IND vs WI 3rd ODI) आज यानी 1 अगस्त को खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 351 रन बना दिए हैं। इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने तुफानी पारी खेली है। उन्होंने नाबाद 70 रनों की पारी खेली है और टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया है।

आपतो बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे और तीसरे वनडे में रोहित शर्मा को आराम दिया गया था और टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों सौंप दिया था। हालांकि दूसरा वनडे में टीम को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन तीसरे में टीम ने अच्छा स्कोर बना दिया है। इस दौरान शुभमन गिल, ईशान किशन, संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या ने रन बनाए हैं।

कप्तान ने खेली तुफानी पारी

कप्तान हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में सिर्फ 52 गेंदों में 5 छक्के और 4 चौकों की मदद से नाबाद 70 रन बनाए हैं। हालांकि हार्दिक शुरुआती दोनों वनडे में सस्ते में पवेलियन लौट गए थे। लेकिन इस अहम मैच में उन्होंने शानदार ताबड़तोड़ पारी खेली है और टीम को 350 के पार पहुंचाया है।

ऐसा रहा अब तक मुकाबला

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था और भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। हालांकि पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 50 ओवरों तक 5 विकेट के नुकसान पर 351 रनों पर खेल रही है। वहीं ईशान किशन ने 77 रन और गायवाड़ केवल 8 रन बनाकर आउट हो गए हैं। जबकि संजू 51 और गिल 85 रन और हार्दिक पांड्या ने नाबाद 70 रनों की पारी खेली है। वहीं वेस्टइंडीज के लिए अब तक जोजेफ, कैरियाह, मोती ने 1-1 और शेफर्ड ने 2 विकेट लिए है।

Editors pick