Cricket
IND vs WI: पंड्या को भारी पड़ा निकोलस पूरन को चैलेंज देना, पांचवें टी20 में विंडीज बल्लेबाज ने दिया जोरदार जवाब

IND vs WI: पंड्या को भारी पड़ा निकोलस पूरन को चैलेंज देना, पांचवें टी20 में विंडीज बल्लेबाज ने दिया जोरदार जवाब

IND vs WI: पंड्या को भारी पड़ा निकोलस पूरन को चैलेंज देना, पांचवें टी20 में विंडीज बल्लेबाज ने दिया जोरदार जवाब
भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज समाप्त होने के बाद निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को उनकी करनी का जोरदार जवाब दिया है। पूरन ने अकील हुसैन के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मुंह बंद कहने का इशारा […]

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज समाप्त होने के बाद निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को उनकी करनी का जोरदार जवाब दिया है। पूरन ने अकील हुसैन के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मुंह बंद कहने का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ में अकील हुसैन भी मौजूद हैं, जो फ्लाइंग किस देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि इस वीडियो के कैप्शन में पूरन लिखा है कि जिसे पता, उसे पता है।

पूरन की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है लेकिन अभी तक यह साफ हुआ कि वह क्या कहना चाहते हैं। पूरन ने अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर की हैं। जिनसे साफ हो गया है कि वह हार्दिक पांड्या को उनकी करनी का जवाब दे रहे हैं और उनसे मुंह बंद रखने की बात कह रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cv5dpb9rFKR/

क्या रहा पूरा मामला

पांच मैच की सीरीज में वेस्टइंडीज ने 3-2 से कब्जा जमाया। लेकिन सीरीज के तीसरे मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि अगर निकोलस पूरन उनके ओवर में बड़े शॉट खेलते हैं तो उन्हें अच्छा लगेगा। हार्दिक ने कहा था “अगर निकोलस पूरन मुझे मारना चाहता है, तो उसे मारने दो और यही योजना थी, मैं ऐसी प्रतिस्पर्धा का आनंद लेता हूं। मुझे पता है कि वह यह सुनेगा और चौथे टी20 मैच में मुझ पर कड़ा प्रहार करेगा।”

ऐसा रहा पांचवा मुकाबला

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी20 में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम ने इस दौरान लगातार विकेट गंवाए, जिस वजह से भारत 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाने में कामयाब रहा। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 8 विकेट रहते इस मुकाबले को जीत लिया और सीरीज पर 3-2 से कब्जा जमा लिया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick