Cricket
‘राहुल-अय्यर की वापसी से पहले सूर्या को एक और…’ Suryakumar Yadav को लेकर पूर्व दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

‘राहुल-अय्यर की वापसी से पहले सूर्या को एक और…’ Suryakumar Yadav को लेकर पूर्व दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

‘राहुल-अय्यर की वापसी से पहले सूर्या को एक और…’ Suryakumar Yadav को लेकर पूर्व दिग्गज ने दिया बड़ा बयान
भारत बनाम वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs WI ODI) खेली जा रही है, जिसके शुरुआती दो मैच हो गए हैं और दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीतकर सीरीज को बराबर कर लिया है। वहीं अब सीरीज का तीसरा और फाइनल मुकाबला (IND vs WI 3rd ODI) […]

भारत बनाम वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs WI ODI) खेली जा रही है, जिसके शुरुआती दो मैच हो गए हैं और दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीतकर सीरीज को बराबर कर लिया है। वहीं अब सीरीज का तीसरा और फाइनल मुकाबला (IND vs WI 3rd ODI) 1 अगस्त को खेला जाना है। वहीं दोनों वनडे में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को मौका दिया गया, लेकिन वो दोनों में ही फ्लॉप रहे हैं। ऐसे में भी पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने उन्हें एक और मौका देने की बात की है।

आपको बता दें कि वसीम जाफर ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान सूर्या को मौका देने को लेकर कहा कि “मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव को तीसरे वनडे में भी मौका देना चाहिए। क्योंकि इसके बाद श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की टीम में वापसी होगी और उसके बाद फिर उन्हें टीम में अपनी जगह बनाने में मुश्किल होने वाली है। हालांकि वो किस तरह बल्लेबाजी करते हैं वह हम सभी ने देखा हुआ है। सूर्या के पास कई तरह के हाई रिस्क तरीके हैं और वो सिर्प बाउंड्री लगाने की ओर देखते है और इसी वजह से वो आउट हो जाते हैं”।

उन्होंने आगे कहा कि “सूर्य रिस्की शॉट्स खेलने की कारण अपना विकेट देने की उम्मीदें और बढ़ा देते हैं। हालांकि उन्हें यह खासकर वनडे में अपने खेलने के तरीके को बदलना होगा। क्योंकि आप इस फॉर्मेट में हर दूसरी-तीसरी गेंद पर चौका-छक्का लगाने को नहीं देख सकते हैं। उनकी कई बार लंबी शुरुआत करने का मौका मिला है। लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए, जो उन्हें सही करने की जरूरत है”।

ऐसा रहा वनडे में प्रदर्शन

विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए 25 वनडे मैच खेले हैं। हालांकि उन्होंने 23.8 की औसत से 476 रन निकाले हैं। इस दौरान उनका 100.42 स्ट्राइक रेट रन बनाए हैं।

Editors pick