Cricket
IND vs WI टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के युवा क्रिकेटर्स ने ली Virat Kohli के साथ सेल्फी, वायरल हुआ वीडियो

IND vs WI टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के युवा क्रिकेटर्स ने ली Virat Kohli के साथ सेल्फी, वायरल हुआ वीडियो

IND vs WI टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के युवा क्रिकेटर्स ने ली Virat Kohli के साथ सेल्फी, वायरल हुआ वीडियो
भारत बनाम वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच टेस्ट सीरीज (IND vs WI Test Series) का आगाज 12 जुलाई से होना है और अब टेस्ट सीरीज शुरु होने में केवल दो दिनों का ही वक्त बचा हुआ है। वहीं इस सीरीज में स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) पर सभी फैंस की नजरे हैं। […]

भारत बनाम वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच टेस्ट सीरीज (IND vs WI Test Series) का आगाज 12 जुलाई से होना है और अब टेस्ट सीरीज शुरु होने में केवल दो दिनों का ही वक्त बचा हुआ है। वहीं इस सीरीज में स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) पर सभी फैंस की नजरे हैं। क्योंकि फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि विराट अपना इस सीरीज में 76वां शतक पूरा करेंगे। हालांकि विराट की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में देखी जाती है और ऐसा हमें वेस्टइंडीज में भी दिखा, जब कुछ कैरिबियन युवा क्रिकेटर्स कोहली के साथ सेल्फी लेते नजर आए। सेल्फी के अलावा विराट ने सभी को अपना ऑटोग्राफ भी दिया है।

आपको बता दें कि भारत बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज से पहले डोमिनिका के विंडसर पार्क में विराट कोहली के अभ्यास सत्र के दौरान कुछ कैरिबियन युवा क्रिकेटर्स ने अपने फेवरेट खिलाड़ी कोहली के साथ सेल्फियां ली हैं। दरअसल, कोहली ने अपने वेस्टइंडीजी युवी खिलाड़ी फैंस को अपना ऑटोग्राफ और साथ में सेल्फियां लेने का मौका दिया हैं, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं विराट को यह दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने कैरियबिन क्रिकेटर्स फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया है। वहीं किसी ने क्रिकेट बॉल पर, तो किसी ने अपनी हैट पर अपने फेवरेट खिलाड़ी का ऑटोग्राफ लिया है। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट बारी-बारी सभी युवा खिलाड़ी को सेल्फी लेने का मौका देते हैं। इसके अलावा वीडियो शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा कि बहुमूल्य स्मृति चिन्ह, अनमोल सेल्फी और ऑटोग्राफ। ‘सर्वकालिक सबसे पसंदीदा बल्लेबाज’ विराट कोहली। वहीं कोहली का यह प्यारा वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

पूरा महीना वेस्टइंडीज में बताइगी टीम इंडिया

भारतीय टीम के लिए जुलाई और अगस्त का आधा महीना काफी व्यस्त होने वाले हैं। क्योंकि टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ एक लंबी सीरीज खेलनी है। इस दौरान टीम को 12 जुलाई से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं, जिसके बाद 27 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। हालांकि 3 अगस्त से टीम इंडिया 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। वहीं टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है, क्योंकि बीसीसीआई चाहती है कि दिग्गज खिलाड़ी भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्डकप पर ज्यादा ध्यान दें।

Editors pick