Cricket
IND vs WI: निकोलस पूरन के पास नहीं है कुलदीप का कोई तोड़, देखें जब हुए आमने-सामने तो कैसे हैं आंकड़े

IND vs WI: निकोलस पूरन के पास नहीं है कुलदीप का कोई तोड़, देखें जब हुए आमने-सामने तो कैसे हैं आंकड़े

IND vs WI: निकोलस पूरन के पास नहीं है कुलदीप का कोई तोड़, देखें जब हुए आमने-सामने तो कैसे हैं आंकड़े
IND vs WI: भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 (IND vs WI 4th T20) मुकाबला खेला जा रहा है, जहां वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रन बनाए है। इस दौरान टीम इंडिया की ओर से कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने शानदार गेंदबाजी की है। कुलदीप ने एक बार फिर वेस्टइंडीज के विस्फोटक […]

IND vs WI: भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 (IND vs WI 4th T20) मुकाबला खेला जा रहा है, जहां वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रन बनाए है। इस दौरान टीम इंडिया की ओर से कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने शानदार गेंदबाजी की है। कुलदीप ने एक बार फिर वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicolas Pooran) को अपना शिकार बनाया है। चलिए देखते हैं कि जब कुलदीप और पूरन (Kuldeep Yadav vs Nicolas Pooran) आमने-सामने आते हैं, तो दोनों के बीच कैंसे आंकड़े हैं।

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच चौथे टी20 में कुलदीप यादव सातवां ओवर लेकर आए। इस दौरान निकोलस पूरन नए-नए बल्लेबाजी करने उतरे थे। कुलदीप ने अपनी ओवर की पहली ही गेंद पर पूरन को अपना शिकार बना लिया और उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी। इसी के साथ कुलदीप पूरन को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बन गए है।

पूरन को सबसे ज्यादा आउट करने वाले गेंदबाज (भारतीय)

टीम इंडिया के गेंदबाज और निकोलस पूरन के बीच आंकड़ों की बात करें, तो कुलदीप यादव के सामने पूरन के हाथ पैर ठंडे पड़ जाते है। क्योंकि कुलदीप ने पूरन को 6 बार आउट किया है और सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले पहले भारतीय भी हैं। इसके बाद पूरन को सबसे ज्यादा बार आउट करने के मामले में भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर का नाम भी है। दोनों ही गेंदबाजों ने पूरन को 3-3 बार आउट किया है।

ऐसा रहा पहली पारी तक मुकाबला

वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए है। इस दौरान हेटमायर ने 61 और शाई होप ने 45 रन बनाए है। टीम इंडिया की ओर से गेंदबाजों की बात करें तो, अर्शदीप सिंह ने 3 विकेट, कुलदीप ने 2 विकेट, अक्षर, मुकेश और चहल ने 1-1 विकेट अपने नाम किया है।

Editors pick