Cricket
IND vs WI: तीसरे टी20 के बाद फैन को हार्दिक पंड्या ने गिफ्ट की बॉल- देखें वीडियो

IND vs WI: तीसरे टी20 के बाद फैन को हार्दिक पंड्या ने गिफ्ट की बॉल- देखें वीडियो

IND vs WI: तीसरे टी20 के बाद फैन को हार्दिक पंड्या ने गिफ्ट की बॉल- देखें वीडियो
वेस्टइंडीज के खिलाफ मंगलवार (8 अगस्त) को तीसरे टी20 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने छक्का जड़कर भारतीय टीम (India Cricket Team) को 7 विकेट से जीत दिलाई। लेकिन इस मुकाबले के बाद हार्दिक के फैन के प्रति प्यार वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें भारतीय कप्तान स्टैंड में बैठे फैन को बॉल […]

वेस्टइंडीज के खिलाफ मंगलवार (8 अगस्त) को तीसरे टी20 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने छक्का जड़कर भारतीय टीम (India Cricket Team) को 7 विकेट से जीत दिलाई। लेकिन इस मुकाबले के बाद हार्दिक के फैन के प्रति प्यार वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें भारतीय कप्तान स्टैंड में बैठे फैन को बॉल गिफ्ट करते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: IND vs WI: अमेरिका की सड़कों पर घूमते दिखे सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जयसवाल ने भी लिए बीच पर मज़े

हार्दिक पांड्या ने गुयाना में खेले गए तीसरे टी-20 के बाद कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया है। साथ ही इस दिल जीत लेने वाले पल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मैच खत्म होने के बाद पैड पहने हुए ही पांड्या प्रोविडेंस स्टेडियम में बैठी अपनी युवा फैन को गेंद गिफ्ट करने चले गए। वीडियो में देखा जा सकता है हार्दिक उछलकर अपनी फैन को गेंद देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरे टी20 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के अभ्यास सेशन के दौरान फैन की ठोड़ी पर बॉल जा लगी थी। वह फैन भारत का ट्रेनिंग सेशन देखने के लिए जल्दी मैदान पर पहुंची थी। नेट्स में हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी के दौरान गेंद फैन के जा लगी थी।

वहीं इसके बाद हार्दिक इस फैन को लेकर चिंतित थे और उन्होंने बीसीसीआई की मेडिकल टीम से उसका ध्यान रखने के लिए कहा था। हार्दिक ने फैन से स्टेडियम में रूकने को कहा था और उसे स्पेशल गिफ्ट देने को भी कहा था।

तीसरे टी20 के मैच का हाल

भारत के खिलाफ तीसरे टी20 में मेजबान टीम वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना का फैसला किया। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय क्रिकेट टीम ने सूर्यकुमार यादव (83) और तिलक वर्मा की नाबाद (49) रनों की पारी के दम पर 7 विकेट से जीत दर्ज की।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick