Cricket
IND vs WI 2nd Test में विराट कोहली जड़ेंगे शतक? जिम में कर रहे हैं जमकर मेहनत- देखें वीडियो

IND vs WI 2nd Test में विराट कोहली जड़ेंगे शतक? जिम में कर रहे हैं जमकर मेहनत- देखें वीडियो

IND vs WI 2nd Test में विराट कोहली जड़ेंगे शतक? जिम में कर रहे हैं जमकर मेहनत- देखें वीडियो
पहले टेस्ट में पारी और 141 रनों से बेहतरीन जीत दर्ज करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) की नजर भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) दूसरे टेस्ट पर है। वहीं इसके लिए टीम पोर्ट ऑफ स्पेन पहुंच गई है। लेकिन दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) को जिम में जमकर […]

पहले टेस्ट में पारी और 141 रनों से बेहतरीन जीत दर्ज करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) की नजर भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) दूसरे टेस्ट पर है। वहीं इसके लिए टीम पोर्ट ऑफ स्पेन पहुंच गई है। लेकिन दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) को जिम में जमकर मेहनत करते हुए देखा गया है।

यह भी पढ़ें: क्या है यशस्वी जयसवाल की कामयाबी का राज? कोच ने किया बड़ा खुलासा

गौरतलब है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह जिम के भीतर जमकर मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 76 रनों की पारी खेली थी, लेकिन इस दौरान वह शतक से चूक गए। वहीं अब कोहली की नजरें टेस्ट में शतक जड़ने पर टिकी हैं जिसके लिए वह दूसरे टेस्ट से पूर्व जमकर पसीना बहा रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cuzhz2pAu-0/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

वहीं इस मुकाबले के लिए भारत का पहला अभ्यास सत्र मंगलवार को क्वींस पार्क ओवल में होगा। बता दें कि दूसरे टेस्ट की शुरुआत 20 जुलाई से होगी। डोमिनिका में पहला टेस्ट आसानी से खत्म करने के बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी को अभ्यास से दो दिन का ब्रेक मिला है।

क्यों है दूसरा टेस्ट महत्वपूर्ण?

हालांकि किसी को उम्मीद नहीं है कि वेस्टइंडीज उलटफेर कर देगा, लेकिन इस मैच का अपना महत्व है। वहीं यशस्वी जयसवाल पहले ही अपनी छाप छोड़ चुके हैं और एक और बड़ा स्कोर चयनकर्ताओं के लिए उन्हें भारत दौरे की दक्षिण अफ्रीका टीम से बाहर करना मुश्किल बना सकता है। हालाँकि, शुरुआती स्थान छोड़ने के बाद, शुबमन गिल के पास तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका है।

टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम

भारत टेस्ट टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मो. सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Editors pick