Cricket
IND vs SA 1st Test में दूसरी बार बर्गर का शिकार बने जयसवाल, गेंदबाज ने इस अंदाज में मनाया विकेट का जश्न

IND vs SA 1st Test में दूसरी बार बर्गर का शिकार बने जयसवाल, गेंदबाज ने इस अंदाज में मनाया विकेट का जश्न

IND vs SA 1st Test में दूसरे बार बर्गर का शिकार बने जयसवाल, तो घूर-घूर कर देखने लगा गेंदबाज
साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में अभी तक भारतीय टीम की तरफ से बहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला है।

IND vs SA 1st Test: साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में अभी तक भारतीय टीम की तरफ से बहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। चाहे फिर वो गेंदबाजी हो या फिर बल्लेबाज। अफ्रीका के भारत पर 163 की लीड बनाने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत फिर से एक बार खराब रही। टीम को शुरुआत दो झटका रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल के रूप में बहुत जल्द लग गए। इस दौरान नांद्रे बर्गर ने दूसरी बार पहले टेस्ट में जयसवाल को अपना शिकार बनाया।

बता दें कि जैसे ही नांद्रे बर्गर ने पहले टेस्ट में दूसरी बार जयसवाल को अपना शिकार बनाया तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। विकेट लेने के बाद बर्गर जयसवाल को घूर-घूर कर देखते हुए नजर आए। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दूसरी बार बर्गर का शिकार बने जयसवाल

नांद्रे बर्गर ने पहले टेस्ट की पहली पारी में भी अच्छी गेंदबाजी की थी और यशस्वी जयसवाल को 17 रनों के स्कोर पर आउट कर वापस भेजा था। वहीं अब दूसरी पारी में भी जयसवाल बर्गर का शिकार बने और पांच रन बनाकर आउट हो गए। इससे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर कैगिसो रबाडा की गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए।

Editors pick