Cricket
IND vs SA 1st Test: क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने किया विराट को ट्रॉल? आउट होने पर किया ऐसा ट्वीट

IND vs SA 1st Test: क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने किया विराट को ट्रॉल? आउट होने पर किया ऐसा ट्वीट

IND vs SA 1st Test: कैगिसो रबाडा ने विराट कोहली का विकेट लिया, तो साउथ अफ्रीकी बोर्ड के ऑफिशियल हैंडल से एक ट्वीट किया गया है।

CSA Tweet on Virat Kohli: साउथ अफ्रीका और भारत के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली अपने अर्धशतक से चूक गए। टीम को लगे शुरुआती झटकों के बाद कोहली और अय्यर ने महत्वपूर्ण रन जोड़े। लेकिन इस बीच रबाडा के विराट कोहली को आउट करते ही क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने एक ट्वीट किया, जो काफी वायरल किया जा रहा है।

विराट कोहली ने अपनी इस पारी में 64 गेंदों में 5 चौकों के साथ 38 रन बनाए। कोहली इस दौरान कमाल की लय में नजर आ रहे थे, लेकिन रबाडा की आउट स्विंग होती गेंद पर विकेट कीपर काइल वेरेने के हाथों कैच आउट हो गए। साउथ अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड के एक्स हैंडल से कोहली के आउट पर ट्वीट किया गया है। जिसमें उन्होंने विराट कोहली की जगह ‘वायरल खोली’ लिखा हुआ है।

प्रोटीज मेन के ऑफिशियल हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा कि “रबाडा ने पारी का तीसरा विकेट हासिल करने के लिए कुछ आक्रामक गेंदबाजी की। वायरल खोली को वेरेने ने खूबसूरती से पकड़ा।” उधर, रबाडा पहले दिन के खेल में कमाल की फॉर्म में नजर आए हैं। उन्होंने आधे दिन का खेल खत्म होने तक 13 ओवरों में 36 रन देते हुए पूरे 4 विकेट हासिल कर लिए।

टेस्ट क्रिकेट में विराट की वापसी अभी बाकि?

विराट कोहली ने इस साल सीमित ओवरों के खेल में कमाल का प्रदर्शन किया है। वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय बल्लेबाज ने घातक फॉर्म दिखाई थी। जिसके चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब दिया गया था। लेकिन टेस्ट क्रिकेट में अभी विराट कोहली का बल्ला कुछ शांत नजर आया है।

यह भी देखेंः ‘यह चौंकाने वाला है’ टेस्ट टीम ऑफ द ईयर में कोहली के नहीं होने पर चौंके इरफान पठान

2020-21 से विराट कोहली का टेस्ट क्रिकेट में प्रदर्शन

  • मैच – 19
  • पारी – 34
  • रन – 968
  • औसत – 31.22
  • सर्वश्रेष्ठ – 128
  • 100/50 – 2/4

Editors pick