Cricket
IND vs SA: साई सुदर्शन ने वनडे डेब्यू में जमाया अर्धशतक, पारी में जड़े कई बड़े शॉट-WATCH

IND vs SA: साई सुदर्शन ने वनडे डेब्यू में जमाया अर्धशतक, पारी में जड़े कई बड़े शॉट-WATCH

IND vs SA: साई सुदर्शन ने वनडे डेब्यू में जमाया शानदार अर्धशतक, पारी में जड़े कई बड़े शॉट-WATCH
IND vs SA: भारतीय टीम ने रविवार को पहले वनडे में दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA 1st ODI) के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की।

IND vs SA: भारतीय टीम ने रविवार को पहले वनडे में दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA 1st ODI) के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की। प्रोटियाज द्वारा 117 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने इसे आसानी से हासिल कर लिया। इस दौरान अपना वनडे डेब्यू करने वाले साई सुदर्शन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा। भारत ने इस जीत के साथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में रुतुराज गायकवाड़ के साथ सुदर्शन ओपनिंग करने आए। गेंद के साथ अर्शदीप सिंह के शानदार प्रदर्शन के बाद बल्लेबाजों के लिए काम आसान हो गया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी लाइन-अप की रीढ़ तोड़ते हुए साईं ने वनडे में अपना पहला अर्धशतक लगाया।

रुतुराज गायकवाड़ के जल्दी आउट होने के बाद भी, सुदर्शन ने उसी फॉर्म को जारी रखा क्योंकि उन्होंने और श्रेयस अय्यर ने 88 रनों की साझेदारी करके खेल को दक्षिण अफ्रीका की पहुंच से आगे बढ़ाया। सुदर्शन 55 रन बनाकर नाबाद रहे और अपनी टीम को 200 गेंदें शेष रहते लक्ष्य पार करा दिया। उनकी पारी में 9 चौके शामिल रहे।

भारतीय टीम में पिछले कुछ समय से ओपनिंग स्लॉट के लिए काफी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है, कई बल्लेबाज उस स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। डेब्यू मैच में सुदर्शन की नाबाद 55 रन की पारी से आने वाले दिनों में भारतीय टीम प्रबंधन के लिए ओपनिंग जोड़ी का चयन और भी मुश्किल हो जाएगा।

Editors pick