Cricket
IND vs SA 1st ODI: आईपीएल स्टार साई सुदर्शन ने भारत के लिए किया वनडे डेब्यू

IND vs SA 1st ODI: आईपीएल स्टार साई सुदर्शन ने भारत के लिए किया वनडे डेब्यू

IND vs SA 1st ODI: आईपीएल स्टार साई सुदर्शन ने भारत के लिए किया वनडे डेब्यू
IND vs SA 1st ODI: साई सुदर्शन ने रविवार को जोहान्सबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में पहले भारत बनाम साउथ अफ्रीका वनडे में डेब्यू कर लिया है।

IND vs SA 1st ODI: युवा खिलाड़ी साई सुदर्शन ने रविवार को जोहान्सबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में पहले भारत बनाम साउथ अफ्रीका वनडे में डेब्यू कर लिया है। इस दौरान आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलने वाली साईं को केएल राहुल द्वारा कैप दी गई। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच आज जोहानसबर्ग में खेला जा रहा है। मैच में अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

साई सुदर्शन ने किया वनडे डेब्यू

पिछले दो वर्षों में विभिन्न प्रारूपों में प्रभावशाली प्रदर्शन के दम पर बी साई सुदर्शन ने आज भारतीय क्रिकेट टीम में पदार्पण किया है। केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका में 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले ही मैच में बी साई सुदर्शन को मौका दिया।

22 वर्षीय खिलाड़ी ने इस साल काउंटी चैम्पियनशिप, देवधर ट्रॉफी, ईरानी कप और तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खिताब हासिल करते हुए जीत की लय हासिल की है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने तमिलनाडु को 50 ओवर के विजय हजारे नॉकआउट में मार्गदर्शन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पहले वनडे के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन

भारत (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, साई सुदर्शन, श्रेयस अय्यर, तिलक वर्मा, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, अवेश खान, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार

follow more update

Editors pick