Cricket
T20 WC 2024 में IND vs PAK मैच रात में नहीं खेला जाएगा? इस हफ्ते जारी हो सकता शेड्यूल

T20 WC 2024 में IND vs PAK मैच रात में नहीं खेला जाएगा? इस हफ्ते जारी हो सकता शेड्यूल

पाकिस्तान से छिनेगी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी? ICC ने दिए संकेत
टी20 विश्व कप 2024 में सबसे हाई-वोल्टेज IND vs PAK मैच भारतीय फैंस के समय को देखते हुए एक दिन का मैच होने की संभावना है।

T20 World Cup 2024: अगले साल संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यूयॉर्क में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 में सबसे हाई-वोल्टेज IND vs PAK मैच भारतीय फैंस के समय को देखते हुए एक दिन का मैच होने की संभावना है। रेव स्पोर्ट्ज की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका और भारत के बीच समय का काफी अंतर है, जिसके कारण खेल शुरू होने के समय में आखिरी समय में बदलाव हो सकता है।

रेव स्पोर्ट्ज के सूत्रों के अनुसार, अगर भारत बनाम पाकिस्तान मैच 9 जून को होता है तो यह दिन में आयोजित किया जा सकता है। इसका मतलब यह होगा कि भारत में फैंस के लिए मैच शाम को शुरू होगा। हालांकि, यदि खेल रात का है, तो भारत में यह दिन के दौरान प्रसारित किया जाएगा। प्रत्येक भारत-पाकिस्तान टकराव के कारण दर्शकों की संख्या के रिकॉर्ड टूट रहे हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारतीय दर्शकों की सुविधा के अनुसार खेल को शुरू करने पर जोर दिया जाएगा।

इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि भारत के सभी ग्रुप स्टेज मैच यूएसए में आयोजित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: IPL की तर्ज पर ILT20 में होगा सुपर-सब, यूएई की लीग में दूसरे सीजन से लागू होगा नियम

टी20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल इस हफ्ते जारी होगा

एक सफल वनडे विश्व कप आयोजन के बाद, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) अगले साल 2024 में टी20 विश्व कप के आयोजन की तैयारी कर रही है। यह टूर्नामेंट 4 से 30 जून के बीच यूएसए और वेस्टइंडीज में होने वाला है। 8-टीम टूर्नामेंट का कार्यक्रम इस सप्ताह सार्वजनिक किए जाने की उम्मीद है।

द टेलीग्राफ के अनुसार, ICC इस सप्ताह टी20 विश्व कप 2024 की घोषणा करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि स्टेडियम में अधिक फैंस को आकर्षित करने के लिए इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को एक ही समूह में शामिल किया जाएगा।

Editors pick