Cricket
विराट कोहली के भरोसे नहीं रहना चाहते रोहित शर्मा, IND vs PAK मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान का बड़ा बयान

विराट कोहली के भरोसे नहीं रहना चाहते रोहित शर्मा, IND vs PAK मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान का बड़ा बयान

‘मैं मैच जीतने के लिए किसी…’ T20 World Cup के पहले मैच में फ्लॉप रहे कोहली को लेकर रोहित का बयान
आयरलैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 मैच में फ्लॉप रहने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा बयान दिया है।

IND vs PAK T20 World Cup 2024: आयरलैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 मैच में फ्लॉप रहने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि उनका यह बयान रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले से पहले आया है। चलिए जानते हैं क्या बोले कप्तान रोहित?

कोहली को लेकर रोहित का बयान

रोहित शर्मा ने विराट कोहली को लेकर कहा, “मैं मैच जीतने के लिए किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रहना चाहता। सभी को योगदान देना होगा। वह बांग्लादेश के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे। पहले मैच में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था, लेकिन हम सभी जानते हैं कि उनके पास काफी अनुभव है।”

यह भी पढ़ें: WATCH: टीम इंडिया के कोच बनने से पहले खाटू श्याम मंदिर पहुंचे गौतम गंभीर, लिया हारे के सहारे का आशीर्वाद

पाकिस्‍तान को सता रहा विराट का डर

टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में भारतीय टीम ने आयरलैंड को 8 विकेट से मात दी थी। ऐसे में टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं। दूसरी ओर अमेरिका के हाथों हारकर आ रही पाकिस्‍तान को अब विराट कोहली का डर भी सता रहा है।

टी20 विश्‍व कप में विराट कोहली पाकिस्‍तानी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ देते हैं। विराट के आंकड़े देखकर बाबर आजम की सेना को अभी से डर सताने लगा है। कोहली टी20 विश्‍व कप में पाकिस्‍तान के खिलाफ सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं।

Editors pick